मनोरंजन

जब 24 साल के कपिल की इस बात पर फ़िदा हो गई 16 की गिन्नी, पिता को मंजूर नहीं था दोनों का रिश्ता

कपिल शर्मा को आज देश ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे बड़े कॉमेडियन में से एक के रूप में देखा जाता है. हालांकि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कपिल शर्मा का सालों का संघर्ष भी रहा है. सालों की सतत मेहनत के कारण ही वे आज दुनियाभर में पसंद किए जाते हैं. वहीं उनका टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी सबसे चर्चित टीवी शो में से एक है.

कपिल शर्मा के टीवी शो में अक्सर क्रिकेट, बॉलीवुड और अलग-अलग क्षेत्रों के बड़े-बड़े दिग्गज़ देखने को मिलते हैं. हर बड़ा सितारा कपिल शर्मा के शो में आने के लिए बेकरार रहता है.

इस दौरान दर्शकों के साथ ही दर्शकदीर्घा में बैठकर कपिल शर्मा की माँ भी उनका हौंसला बढ़ाती है, लेकिन उनकी पत्नी हमेशा से ही लाइमलाइट से दूर रहती है. हालांकि अक्सर कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ की चर्चा होती रहती है.

कपिल शर्मा की पत्नी गिनी चतरथ बहुत जल्द अपना 31वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. पंजाब के जालंधर में 18 नवंबर 1989 को गिन्नी का जन्म हुआ था. बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही कपिल और गिन्नी की प्रेम कहानी भी बेहद दिलचस्प रही है. बता दें कि 2005 में आईपीजे कॉलेज में एक ऑडिशन के लिए गिन्नी आई थी और यह पहला मौका था जब कपिल ने गिन्नी को देखा था.

कपिल शर्मा आईपीजे कॉलेज में थिएटर सिखाया करते थे. 16 साल की गिन्नी को देखकर 24 साल के कपिल शर्मा के दिल में कुछ-कुछ होने लगा था. बताया जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात में गिन्नी ने कपिल शर्मा को बेहद प्रभावित कर दिया था. दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर आगे जाकर गिन्नी कॉलेज में कपिल के लिए खाना लाने लगी थी. कपिल जहां गिन्नी पर फ़िदा हो गए थे, तो वहीं गिन्नी भी कपिल को भीतर ही भीतर पसंद करने लगी थी. कपिल को इस बात की ख़बर एक दोस्त के सहारे लग गई थी.

कपिल शर्मा को जब उन दिनों के दोस्त से इस बात के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने गिन्नी से ही सीधे यह सवाल कर दिया कि क्या वे उन्हें पसंद करती है. हालांकि कपिल के पूछने पर गिन्नी के हाथों उन्हें निराशा ही लगी. गिन्नी ने इस बात से इंकार कर दिया. कपिल शर्मा कहते है कि, ”मैं पढ़ाई और कमाई एक साथ कर रहा था और यही बात गिन्नी को बहुत पसंद आई थी.”

2018 में रचाई शादी…

एक बार कपिल शर्मा की माँ कपिल और गिन्नी की शादी की बात के लिए गिन्नी के घर अपने बेटे का रिश्ता लेकर गई थी, लेकिन गिन्नी के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे और उन्होंने गिन्नी का हाथ कपिल शर्मा के हाथों में देने से इंकार कर दिया. इसके बाद कपिल और गिन्नी दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए. हालांकि किस्मत में दोनों का मिलना लिखा था और कपिल शर्मा ने साल 2016 में गिन्नी को प्रपोज कर दिया. कपिल अपना प्यार पा चुके थे और दोनों रिश्ते में बंध गए. वहीं 2018 में दोनों ने अपने प्यार को शादी कर एक नया नाम दे दिया. बता दें कि दोनों की आज एक साल की बेटी है. जिसका नाम अनायरा है.

Related Articles

Back to top button