बॉलीवुड

सपना चौधरी के डांस मूव्स ने फैंस को बनाया दीवाना, ‘नशीले नैन’ पर एक्ट्रेस ने लगाए जोरदार ठुमके

अपने शानदार डांस और किलर मूव्स के लिए मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना जहां भी जाती है उन्हें देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। गौरतलब है कि सपना चौधरी अपने डांस के लिए मशहूर है और उनके डांस के आगे तो अच्छे-अच्छे डांसर भी फीके पड़ जाते हैं। अब इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बेहतरीन डांस करती हुई नजर आ रही है। बता दे सपना का यह वीडियो फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

सपना ने लगाए जोरदार ठुमके

sapna choudhary

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी सूट पहने हुए जोरदार ठुमके लगा रही है। वीडियो में सपना का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला जिस पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। सपना चौधरी ‘मेरे नशीले नैन’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है। वही उनके हर एक मूव्स ने लोगों का ध्यान खींचा और वह हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों को इंटरटेनमेंट करने में कामयाब रही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी के एक्सप्रेशन काफी कातिल है। अब तक यह वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं। हालांकि की यह कोई पहली बार नहीं है जो सपना चौधरी ने अपनी मौजूदगी से माहौल को खुशनुमा बनाया हो। वह हमेशा ही अपने जोरदार डांस से फैंस का दिल जीत लेती है और यही वजह है कि सपना चौधरी आज दुनिया भर में मशहूर है।

बहुत पॉपुलर हैं सपना के ये गाने

गौरतलब है कि सपना चौधरी डांस करने के साथ-साथ एक मशहूर सिंगर भी हैं जिन्होंने कई गाने गाए हैं। शादी से लेकर कोई भी फंक्शन हो सपना चौधरी के गाने जरूर सुनाई देते हैं। सपना चौधरी सबसे ज्यादा ‘तेरी आंख्यां का यो काजल’, ‘इंग्लिश मिडियम पढ़ी’, और ‘चुनरी जयपुर की’ जैसे सुपरहिट गानों के लिए जानी जाती है।

sapna choudhary

बता दें नशीले नैन हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने में सपना हर बार की एक बार फिर अपने ठेठ देसी अंदाज में नजर आ रही हैं और वह गजब के डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। इस गाने में सपना के साथ विवेक राघव नजर आ रहे हैं। वहीं गाने को सिंगर कंचन नागर ने गाया है और इसके बोल मोहित माजारिया द्वारा लिखे गए हैं। बता दें, इस गाने के रिलीज के बाद फैंस की जमकर प्रतिक्रिया मिल रही है।

sapna choudhary

Related Articles

Back to top button