बॉलीवुड

गबरू जवान हो गया श्रीदेवी का ऑनस्क्रीन बेटा, हैंडसम इतना कि लड़कियां बार-बार देखकर भरती है आहें

साल 1997 में श्रीदेवी और अनिल कपूर की एक फिल्म आई थी ‘जुदाई’। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी पॉपुलर हुई थी। फिल्म में अनिल कपूर, श्रीदेवी और उर्मिला मातोंडकर लीड रोल करते दिखे थे। इसके अलावा कादर खान, फरीदा जलाल, जॉनी लीवर, परेश रावल, उपासना सिंह और सईद जाफरी ने अपोर्टिंग रोल किया था। फिल्म में श्रीदेवी और अनिल कपूर के दो क्यूट बच्चे भी थे। इनका रोल भी दर्शकों को बड़ा पसंद आया था। इसमें बेटे का किरदार ओमकार कपूर ने किया था।

जुदाई फिल्म का बच्चा अब हो गया बड़ा

ओमकार कपूर बीते जमाने के बेहतरीन चाइल्ड एक्टर रह चुके हैं। हम उन्हें सालमान खान की जुड़वा, गोविंदा की हीरो नंबर 1 और सुनील शेट्टी की मासूम फिल्म में देख चुके हैं। मासूम फिल्म में उनका एक फेमस गाना भी था ‘छोटा बच्चा जान के ना कोई आंख दिखाना रे…’ यह गाना बड़ा हिट हुआ था। जुदाई फिल्म में श्रीदेवी और अनिल कपूर के बेटे के रूप में उन्होंने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor)

ओमकार का जन्म 31 अक्टूबर 1986 को मुंबई में हुआ था। वह अब 36 साल के हो चुके हैं। समय कितना जल्दी बीत जाता है यह ओमकार को देखकर पता चलता है। वह पहले बेहद मासूम और क्यूट हुआ करते थे। लेकिन अब उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है। अब वह एक हैंडसम हीरो बन चुके हैं। उनकी तस्वीरें देख लड़कियां आहें भरती हैं। उनका लुक और स्टाइल भी बड़ा डैशिंग है।

पंचनामा 2 से किया था बॉलीवुड डेब्यू

ओमकार ने अपना बॉलीवुड डेब्यू ‘प्यार का पंचनामा 2’ से किया था। इसके अलावा वे ‘झूठा कहीं का’, यू मी और घर, फोरबीडन लव जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वह फिल्मों के अलावा ओटीटी पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों का हिस्सा भी बन रहे हैं। वह एक नए जमाने के एक्टर के तौर पर उभरकर सामने आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor)

ओमकार इंस्टाग्राम पर भी बड़े एक्टिव रहते हैं। यहां वे अपनी हैंडसम शक्ल वाली खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों पर तारीफ़ों की बरसात करने में देर नहीं करते हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें सत्तर हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। हालांकि अभी ओमकार को एक लोकप्रिय कमर्सियल हीरो बनने के लिए थोड़ा और संघर्ष करना होगा।

दिखता है बेहद हैंडसम

लोगों को ओमकार की बचपन वाली क्यूट शक्ल भले याद हो, लेकिन वर्तमान का ये हैंडसम फेस अभी याद नहीं हुआ है। उन्होंने घर-घर अपनी पहचान नहीं बनाई है। इसके लिए उन्हें कोई हिट बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनना होगा। वैसे आपको जुदाई फिल्म का यह बच्चा अब कैसा लगता है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button