बॉलीवुड

दस्तानों से बनी ब्रा पहनकर सड़क पर निकली उर्फी, चूहे ने कर दिया कांड, देखें मजेदार Video

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर बदनाम रहती हैं। वह अपने कपड़ों को लेकर ऐसे-ऐसे प्रयोग करती हैं जिसे देखकर लोग भी दंग रह जाते हैं। कई बार उनके ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाया जाता है। हालांकि उर्फी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपने कपड़ों के साथ खिलवाड़ करना जारी रखती हैं।

जब उर्फी ने पहनी दस्तानों से बनी ब्रा

कुछ समय पहले उर्फी का एक मजेदार वीडियो सामने आया था। इसमें वह दस्ताने के शेप वाली ब्रा पहने दिखाई दी थी। इसे देखकर ऐसा लग रहा था मानों इन दस्ताओं ने ही उर्फी की इज्जत बचाई हुई है। जब उर्फी इस बोल्ड लुक में बाहर निकली तो पैपारजीयों ने उन्हें घेर लिया। सभी उनकी तस्वीरें क्लिक करने भीड़ गए। एक्ट्रेस भी इतरा-इतरा कर पोज देने लगी। लेकिन तभी वह हुआ जिसकी कल्पना उर्फी ने सपने में भी नहीं की थी।

चूहे ने आकर डरा दिया

उर्फी जब पैपारजी को फोटो के लिए पोज दे रही थी तो वहीं अचानक एक चूहा आ जाता है। इस चूहे को देखकर उर्फी बड़ी डर जाती है। फिर कैमरामैन और उर्फी आपस में चूहे को लेकर हंसी मजाक करने लगते हैं। एक बंदा उर्फी से कहता है कि वह चूहे को उठा ले। वहीं उर्फी कहती है कि वह ऐसा नहीं करेगी। इसके बाद उर्फी मजाक में कहती है कि वह चूहे को उठाकर कैमरामैन के ऊपर फेंक देंगी।

लोगों ने उड़ाया मजाक

उर्फी की इस अजीब ब्रा को देखकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। एक यूजर ने तो ये तक बोल दिया कि अब इस लड़की की इज्जत एक बिल्ली के हाथों से बची हुई है। वहीं दूसरे यूजर ने मजाक में कहा काश इस ब्रा पर बने हाथ मेरे होते। एक और शख्स कहने लगा कि ये उर्फी तो कुछ भी पहनकर आ जाती है। फिर उसे फैशन का नाम देती है।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फोन से बनी ब्रा भी पहन चुकी है उर्फ़ी

उर्फी के लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो उसमें वह स्मार्टफोन से बनी ब्रा पहनती दिखाई दी। उन्होंने दो स्मार्टफोन को ब्रा बना लिया और उससे अपनी इज्जत छिपाती नजर आई। हालांकि उनके इस लुक को लोगों ने जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि पैंट भी क्यों पहनी है? लैपटॉप का स्कर्ट बना लेती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वैसे आपको उर्फी का यह स्टाइल कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button