बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर से की सगाई, हाथों में हाथ डालें कपल ने दिए पोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली है। बता दें इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान इरा खान लाल रंग का खूबसूरत गाउन पहने हुए नजर आ रही है तो वहीं अभिनेता आमिर खान भी सफेद रंग का कुर्ता और पजामा पहने हुए दिखाई दिए। तो आइए देखते हैं इरा खान की सगाई की तस्वीरें..

aamir khan

बता दें, नूपुर शिखरे और इरा खान ने पिछले दिनों ही अपने रिश्ते को ऑफिशल किया था। नूपुर ने एक पार्टी में इरा खान को अंगूठी पहनाते हुए प्रपोज किया था जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। अब इसी बीच दोनों ने ऑफिशियली सगाई भी कर ली है। बता दे कपल की सगाई में आमिर खान का पूरा परिवार शामिल हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दौरान इरा खान लाल रंग के खूबसूरत गाउन में बेहद हसीन दिखाई दे रही थी तो वही नूपुर शिखरे ने ब्लैक कलर का टक्सीडो पहना हुआ था। दोनों ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए और एक दूसरे के साथ काफी खुश लग रहे थे। वहीं इस दौरान आमिर खान का लुक भी काफी डैशिंग दिखाई दिया।

aamir khan

वह लंबी सफेद दाढ़ी मूछों में नजर आए, साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सफेद रंग का कुर्ता और पजामा पहना हुआ था। आंखों पर काला चश्मा लगाए हुए आमिर खान काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। हालाँकि कई फैंस उनके इस लुक को देखकर चौंक गए।

aamir khan

बता दे इस दौरान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता भी नजर आई। गौरतलब है कि, इरा खान रीना दत्त की बेटी है। इस दौरान रीना ने क्रीम और पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थी। इसके अलावा इरा के भाई जुनैद खान, वहीं आमिर खान की दूसरी एक्स पत्नी किरण राव और उनका छोटा बेटा आजाद राव भी शामिल हुए।

aamir khan

बता दे इरा खान और नूपुर शिखरे साल 2020 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो इन दोनों की मुलाकात जिम ट्रेनिंग के दौरान हुई। गौरतलब है कि नूपुर शिखरे पॉपुलर जिम ट्रेनर है जो आमिर खान से लेकर सुष्मिता सेन को ट्रेन कर चुके हैं।

लॉकडाउन के दौरान नूपुर और इरा खान के बीच नजदीकया बढ़ी और इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। इसके बाद साल 2022 में उन्होंने अपने रिश्ता ऑफिशियल किया।

aamir khan

बात की जाए आमिर और रीना के रिश्ते के बारे में तो आमिर खान ने 18 अप्रैल 1986 में रीना से गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी के कुछ दिन बाद ही आमिर और रीना के घर एक बेटा और एक बेटी का जन्म हुआ।

aamir khan

आमिर के बेटे का नाम जुनेद है जबकि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इरा रखा। लेकिन कुछ कारणों के बाद साल 2002 में रीना और आमिर खान के बीच तलाक हो गया। इसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी रचाई थी जिससे उनको एक बेटा आजाद हुआ। लेकिन इन दोनों का भी तलाक हो गया।

Related Articles

Back to top button