बॉलीवुड

सालों बाद आमिर की बेटी इरा की सगाई में नजर आए इमरान खान, झलक देखते ही क्रेजी हुए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्त की बेटी इरा खान ने 18 नवंबर 2022 को सगाई रचाई। बता दें, इरा खान मशहूर जिम ट्रेनर नूपुर शिखरे को लंबे समय से डेट कर रही थी। ऐसे में इन दोनों ने सगाई कर ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


इरा और नूपुर की सगाई में कई लोग शामिल हुए जिसमें आमिर खान समेत उनकी दूसरी एक्स किरण राव, फातिमा सना शेख का नाम शामिल है। लेकिन इन सबके बीच में सबसे ज्यादा सुर्खियों में आ गए इमरान खान। जी हां.. वही इमरान खान जो काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर है। आइए जानते हैं इमरान खान के बारे में..

 imran khan

इरा की सगाई में इमरान का जलवा
दरअसल, सगाई के चलते आमिर खान के घर खुशियों का माहौल है। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे भी शामिल हुए जिसमें फातिमा सना शेख से लेकर मंदसौर खान का नाम शामिल है। सगाई में इरा खान ने रेड कलर का गाउन पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी तो वहीं नूपुर ब्लैक सूट में नजर आए। पैपराजी के सामने हर किसी ने जमकर पोज दिए लेकिन जैसे ही इमरान खान दिखाई दिए तो फैंस के बीच एक अलग ही उत्साह देखने को मिला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


इस दौरान इमरान भी पैपराजी के सामने जमकर पोज देते हैं। इस दौरान जैसे फैंस ने भी इमरान खान को देखा तो वह क्रेजी हो गए और कमेंट कर लगातार इमरान से उनके करियर के बारे में बात करने लगे। एक ने पूछा कि वह कब फिल्म में आ रहे हैं तो एक ने कहा कि वह इतने सालों तक कहां थे। इसके अलावा भी कई लोगों ने इमरान से सवाल किए, तो कई फैंस उन्हें देखकर खुश हो गए।

 imran khan

अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गए इमरान
गौरतलब है कि इमरान खान आमिर खान के भतीजे हैं। इमरान ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया है। इसके बाद उन्होंने साल 2008 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘जाने तू या जाने ना’ में काम किया था जो हिट साबित हुई थी। इसके बाद इमरान खान की पॉपुलर बढ़ गई थी और लड़कियों के बीच उनको लेकर एक गजब की दीवानगी देखने को मिली थी। इतना ही नहीं बल्कि इमरान की फैन फॉलोइंग भी इजाफा हुआ था।

इसके बाद इमरान ने ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘आई हेट लव स्टोरी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया, लेकिन साल 2015 से वह अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गए। ऐसे में अचानक इतने सालों बाद इमरान को कैमरे के सामने देखा तो फैंस भी क्रेज़ी हो गए और उनसे लगातार कम बैक करने की डिमांड करने लगे। हालांकि अब ये तो इमरान ही बता सकते हैं कि वह फिल्म इंडस्ट्री में वापस आएंगे या नहीं? लेकिन फैंस उनको लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

 imran khan

Related Articles

Back to top button