मनोरंजन

डॉक्टर्स डे पर मोहिना कुमारी सिंह ने फैंस को दी गुडन्यूज, एक्ट्रेस ने जीत ली कोरोना से जंग

छोटे परदे के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के फैंस के लिए गुडन्यूज है। जी हां पीछले एक महीने से कोरोना से संक्रमित मोहिना कुमारी सिंह अस्पताल में भर्ती थी। लेकिन डॉक्टर्स डे के खास मौके पर खबर सामने आई है कि मोहिना कुमारी सिंह ने कोरोना से जंग जीत ली है। एक्ट्रेस की आखिरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद मोहिना ने शेयर की है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के कैबिनेट मिनिस्टर सतपाल महाराज की बहू और मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी पिछले एक महीने से कोरोनावायरस से ग्रस्त थी। इतना ही नहीं मोहिना के अलावा उनके परिवार के कई अन्य सदस्यों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद उनके पूरे परिवार में कोरोना फैल गया था। लेकिन आज मोहिना ने अपने परिवार और खुद से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया है जिसमें वो डॉक्टर्स को शुक्रिया करती दिखाई दीं।

डॉक्टर्स को मोहिना ने कहा शुक्रिया

वहीं मोहिना कुमारी ने ये खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ शेयर की है। तस्वीर में मोहिना दो मेडिकल स्टाफ के साथ नजर आ रही हैं। जिसके कैप्शन में मोहिना ने लिखा, आखिरकार एक महीने बाद हम लोग कोरोना नेगेटिव पाए गए और हम सभी एम्स ऋषिकेश के सभी डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। आज हम अपने देश के डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स के काम को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CCFy9YFDxlb/?utm_source=ig_embed

इसके अलावा मोहिना ने अपनी पोस्ट में लिखा, कि मैं मेरी जिंदगी में कुछ अद्भुत डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ से मिली हूं। लोगों के दर्द को कम करने के लिए उनके द्वारा की गई सच्ची कोशिश की मैं शुक्रगुजार हूं। मैं उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि सभी डॉक्टर्स हर ग्रुप के और धर्मों के लोगों को यूं ही मदद करें। मैं सभी निस्वार्थ, ईमानदार, मेहनती डॉक्टरों को नेशनल डॉक्टर्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं। हम आपकी सेवा के लिए आपके आभारी हैं।

बड़े भाई की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

हालांकि मोहिना के बड़े भाई दिव्यराज सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। अपने भाई के जल्द ठीक होने और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए मोहिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने कोरोना से लड़ने की कुछ हिदायते अपने भाई को शेयर करती नजर आई।

https://www.instagram.com/p/CCF-8WoDff5/

कोरोना पॉजिटिव आने पर खुद दी थी जानकारी

गौरतलब है कि मोहिना के परिवार में सबसे पहले उनकी सास को कोरोना हुआ जिसके बाद जांच में मोहिना में कोरोना पॉजिटिव पाया गया और देखते ही देखते यह संक्रमण उनके पूरे परिवार में फैल गया था। मोहिना के ससुर सतपाल महाराज और पति सुयश रावत भी इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हो गए थे। अपने और अपने परिवार के कोरोना पॉजिटिव आने पर मोहिना ने खुद वीडियो जारी कर अपने फैंस को जानकारी दी थी। लेकिन मोहिना ने हाल ही में शेयर की जानकारी में बताया है कि उनका पूरा परिवार इस संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button