बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान घायल हुए ‘राधेश्याम’ एक्टर प्रभास, अस्पताल में भर्ती कर करानी पड़ी सर्जरी

‘बाहुबली’ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘राधेश्याम’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीद थी लेकिन राधेश्याम ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के आगे घुटने टेक दिए हैं। एक बार फिर प्रभास ने फैंस को निराश किया है। गौरतलब है कि इससे पहले उनकी फिल्म ‘साहो’ भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। ऐसे में फैंस को ‘राधेश्याम’ से काफी उम्मीद थी लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

अब इसी बीच उनके फैंस के लिए एक और दुखद खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि इन दिनों प्रभास अपनी आगामी फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग कर रहे थे, जहां पर वह घायल हो गए जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। कहा जा रहा है कि प्रभास की सर्जरी भी की गई है।

जाने क्या कहा डॉक्टर ने?
रिपोर्ट की माने तो सर्जरी के बाद डॉक्टर ने प्रभास को कुछ दिन आराम करने के लिए कहा है। ऐसे में प्रभास ने अपनी फिल्म की शूटिंग भी रोक दी है। वहीं उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। हालांकि खुशकिस्मती से प्रभास को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। वह अब सुरक्षित है। फिलहाल डॉक्टर्स ने उन्हें अगले अपॉइंटमेंट तक कंप्लीट रेस्ट की सलाह दी है।

prabhas radhe shyam

कब रिलीज होगी प्रभास की फिल्म सालार?
कहा जा रहा है कि प्रभास की यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। फिल्म 150 करोड़ रुपए के बजट में तैयार हो रही है जिसका निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की यह फिल्म तेलुगू, कन्नड़ में रिलीज होने वाली है। प्रभास के अलावा इस फिल्म में जगपति बाबू भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

prabhas radhe shyam

राधेश्याम ने कितनी की कमाई?
इस फिल्म में प्रभास के साथ मशहूर अभिनेत्री पूजा हेगडे मुख्य किरदार में नजर आ रही है। फिल्म में प्रभास का रोमांटिक अवतार दिखाया गया। शुरुआत में तो फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया लेकिन जैसे फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई तो राधेश्याम ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया। एक रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की इस फिल्म ने केवल 191 करोड वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा जगपति बाबू, मुरली शर्मा, भाग्यश्री, सचिन खेड़कर जैसे कलाकारों ने अहम किरदार निभाया।

prabhas radhe shyam

बता दें, प्रभास ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ईश्वर’ से की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘योगी’, ‘एक निरंजन’, ‘चक्रम’, ‘राघवेंद्र’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Back to top button