मनोरंजन

मेरी लाइफ में हीरो नहीं हीरोइन है, Jhalak Dikhla Jaa 10 के मंच पर दुती चंद ने किया खुलासा

रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ ने पांच साल बाद टीवी पर जोरदार वापसी की है। इस बार शो के कंटेस्टेंट से लेकर इसका हर एक एपिसोड और हर एक परफॉर्मेंस चर्चाओं में हैं। बता दें कि Jhalak Dikhla Jaa 10 में शिल्पा शिंदे, रुबीना दिलैक, निया शर्मा और अमृता खानविलकर जैसे टीवी कलाकार भाग ले रहे हैं तो वहीं देश की स्टार धावक दुती चंद भी इस शो का हिस्सा बनी हैं। खास बात ये भी है इस शो के मंच से ऐथलीट दुती चंद ने अपने निजी जीवन के उस सच का खुलासा किया जिसे लेकर वो काफी आलोचना झेल चुकी हैं।

परफॉर्मेंस के जरिए अपनी लव स्टोरी को दुनिया के सामने किया बयां

दरअसल, ‘झलक दिखला जा’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जोकि दुती चंद की परफॉर्मेंस का है। असल में, इस सप्ताह दुती चंद परफॉर्मेंस के जरिए अपनी लव स्टोरी को दुनिया के सामने बयां करती हुईं नजर आएंगी। इस वीडियो में शो के होस्ट मनीष पॉल, दुती चंद से पूछते हैं कि आपकी लाइफ का हीरो कौन है? इस पर दुती चंद जवाब देती हैं कि ‘मेरी लाइफ का कोई हीरो नहीं, हीरोइन है.. प्यार ऐसी चीज है, जिसमें जेंडर, कास्ट, रंग कुछ भी नहीं देखते’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


वहीं दुती चंद की बात सुन शो (Jhalak Dikhla Jaa 10) के जज करण जौहर कह पड़ते हैं ‘कितनी सारी लड़कियां और लड़के होंगे जो डर-डरकर अपनी जिंदगी जी रहे हैं. इन सबसे मैं कहना चाहूंगा कि एक ऐसी स्टोरी है दुती चंद की, इसलिए सब देखें और इससे इंस्पायर हो जाएं, वाकई मै आपको सलाम करता हूं’। वहीं करण के इतना कहने पर शो में मौजूद माधुरी दीक्षित और बाकी लोग तालियां बजाकर दुती का हौसला अफजाई करते हैं।

समलैंगिक रिश्ते को लेकर स्टार धावक दुती चंद झेल चुकी है आलोचना

गौरतलब है कि स्टार फर्राटा धावक दुती चंद, एक समय में पुरुष होने का आरोप और फिर समलैंगिक रिश्ते के सामने आने के बाद सार्वजनिक जीवन में काफी आलोचना झेल चुकी हैं। यहां तक दो बार की ओलंपियन और 100 मीटर राष्ट्रीय रिकॉर्ड धारक दुती को खेल से ‘बहिष्कार’ तक की स्थिति भी झेलनी पड़ी है। लेकिन दुती ने कभी हार नहीं मानी और आज वो अपनी उसी कहानी को लेकर इंडियन टेलिविजन के लोकप्रिय रियलिटी शो के मंच पर पहुंची।

Related Articles

Back to top button