बॉलीवुड

सीक्रेट तरीके से रश्मिका-विजय देवरकोंडा ने रचाई शादी? तस्वीरें वायरल होने के बाद सामने आया सच

साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना उभरते हुए कलाकार है। रश्मिका और विजय देवरकोंडा की जोड़ी एक साथ सुनहरे पर्दे पर काफी पसंद की गई है, वहीं रियल लाइफ में भी लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं। बता दे लंबे समय से रश्मिका विजय देवरकोंडा की डेटिंग की खबरें सामने आई रही है, लेकिन हाल ही में दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

rashmika mandanna

एक दूसरे के साथ परफेक्ट लगे विजय और रश्मिका!
दरअसल, सोशल मीडिया पर रश्मिका और विजय की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें विजय देवरकोंडा व्हाट कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं तो वही रश्मिका मंदाना क्रीम कलर का जोड़ा पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। हालाँकि, थोड़ी देर बाद इस तस्वीर की सच्चाई सामने आ गई कि, ये केवल एडिटेड फोटो है। हालांकि इस तस्वीर के आने के बाद कई लोगों ने उम्मीद जताई है कि जल्दी ही यह दिन असल में भी आ सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by vijay_deverakonda_die_hard_fan (@vijay_deverakonda_die_hard_fan)


बता दे रश्मिका मंदाना और विजय देवराकोंडा ने अपने करियर में ‘डियर कॉमरेड’, ‘वर्ल्ड फेमस लवर’, ‘गीता गोविंदम’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया और उनकी जोड़ी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की है। लेकिन पिछले दिनों जब विजय अभिनेत्री अनन्य पांडे के साथ करण जौहर के शो में पहुंचे थे, तब लगभग दोनों की रिलेशनशिप का खुलासा हो गया था।

rashmika

दरअसल हुआ यूं कि करण जौहर अनन्या से पूछते हैं कि, विजय किसे डेट कर रहे हैं ? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “He is in rush…rush to meet meeka singh.” इस दौरान विजय ने कहा था कि, “तुम्हे वाकई ऐसा लगता है।” बता दें अनन्या द्वारा कहा गया rush शब्द को बाद में रश्मिका मंदाना के नाम से जोड़ दिया गया था जिसके बाद फैंस और भी उत्साहित हो गए थे। हालाँकि दोनों ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं।

rashmika and vijay

साउथ के बड़े स्टार है रश्मिका और विजय
बता दें, रश्मिका मंदाना साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा जिन्होंने अपने करियर में ‘सरिलेरू नेक्केवरू’, ‘किरिक पार्टी’, ‘अंजनी पुत्र’, ‘चमक’, ‘चलो’, ‘गीता गोविंदम’, ‘भीष्मा’, ‘पोगारू’ और ‘सुल्तान’ जैसी फिल्मों में काम किया. वही विजय देवरकोंडा का भी जलवा कोई कम नहीं है।

विजय देवरकोंडा साउथ के एक बड़े स्टार हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। विजय देवरकोंडा को हाल ही में फिल्म ‘लाइगर’ में देखा गया था लेकिन यह फिल्म चल नहीं पाई। वही रश्मिका हाल ही में फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आई थी।

rashmika and vijay

 

Related Articles

Back to top button