बॉलीवुड

MMS के बाद वायरल हुआ भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का सुसाइड नोट, कहा-मां अब इस दुनिया में…

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज कुछ दिनों पहले अपने एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी। सिंगर का वीडियो हर तरफ फैल गया था। इसके बाद एक सिंगर ने खुद इसे शेयर ना करने की अपील की थी। अब ऐसे में एक बार फिर शिल्पी राज सुर्खियों का कारण बनी है। कहा जा रहा है कि वह इन दिनों अपने एक सुसाइड नोट के कारण लाइमलाइट में आ गई। बता दे शिल्पी राज का यह सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया जिसके बाद फैंस के बीच हड़कंप मच गया। तो आइए जानते हैं क्या पूरा मामला?

सुसाइड नोट में लिखी गई

गौरतलब है कि शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है जिन्होंने अपने करियर में कई गाने गाए हैं। फैंस इनके गानों को काफी पसंद करते हैं। हालांकि शिल्पी राज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही है।

हाल ही में उनसे जुड़ा सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें लिखा कि, “मैं कोई भी काम अच्छे से नहीं कर पाई ना पढ़ाई ना संगीत…मैं क्या थी और क्या बन गई सच कहूं तो एक कठपुतली बन गई। समझ नहीं आता क्या करूं, मां एक तुम ही हो जिसने मुझे रोका है लेकिन अब इस दुनिया में रहने का मन करता है माफ करना आप!”

shilpi raj

इस नोट के वायरल होने के बाद फैंस ने तरह तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस की टीम की तरफ से बयान आया कि वह एकदम ठीक है और उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है, वह काम के प्रेशर में थी जिसके कारण उन्होंने इस तरह की पोस्ट साझा कर दी थी। वह स्वस्थ है और अपने काम पर ध्यान दे रही है। वहीं खुद सिंगर ने भी कहा कि, “मैं एकदम ठीक हूं, थोड़ा-सा काम का प्रेशर था। इस प्रेशर की वजह से ही मैंने ऐसा पोस्ट लिख दिया था। हालांकि, अब सब ठीक है।”

shilpi raj

MMS वायरल होने के बाद चर्चा में आई थीं सिंगर

बता दे पिछले दिनों अप्रैल में शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद उनका नाम खूब सुर्खियों में रहा। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान सिंगर को आलोचना का भी सामना करना पड़ था। इसके बाद उन्होंने खुद इस वीडियो को शेयर ना करने की अपील की थी और बताया था कि वह वीडियो में नहीं है बल्कि उनकी जगह कोई और है।

shilpi raj

शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की एक मशहूर गायिका है जिन्होंने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ कई हिट गानों में काम किया है। इसके अलावा भी वह कई टॉप कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। बता दे शिल्पी राज को ‘झगड़ा’, ‘दो घूंट’, ‘बबुआ के खुश कर दा’, ‘जाड़ा लगता’, ‘बस कर पगली’ जैसे गानों के लिए पहचाना जाता है।

Related Articles

Back to top button