अजब ग़जब

प्यार में चोट खाए आशिक का अनोखा बदला, GF के नाम पर खोली चाय की दुकान, सुनाई अधूरी Love Story

प्यार का एहसास जितना मीठा होता है, ब्रेकअप का दर्द उससे कही ज्यादा गुना कड़वा होता है। इस ब्रेकअप का दर्द हर कोई सहन नहीं कर पाता है। कई अपनी जान तक दे देते हैं। मध्यप्रदेश के राजगढ़ में रहने वाला अंतर गुर्जर भी ऐसा ही कुछ करने वाला था। उसकी प्रेमिका ने शादी के सपने दिखाकर उसका दिल तोड़ दिया। वह सुसाइड करने वाला था। लेकिन फिर उसने प्रेमिका से बदला लेने की सोची और उसके नाम के पहले अक्षर से ‘M बेवफा चायवाला’ दुकान खोल दी।

धोखेबाज प्रेमिका के नाम पर खोली चाय की दुकान

दिलजले आशिकों के किस्से तो आप ने कई देखें और सुने होंगे। लेकिन आज की अधूरी लव स्टोरी का अंत बड़ा ही मजेदार है। अंतर गुर्जर की राजगढ़ में खिलचीपुर नगर के बस स्टैंड पर चाय की एक दुकान है। इस दुकान को खोलने के पीछे की कहानी बड़ी दिलचस्प है। अंतर बताते हैं कि 5 साल पहले एक शादी में उनकी अपनी सपनों की रानी से मुलाकात हुई थी। यहां दोनों ने अपना नंबर बदला और बातचीत धीरे-धीरे प्यार मोहब्बत का रूप लेने लगी।

जल्द अंतर और उसकी प्रेमिका ने साथ जीने मरने की कसमें खा ली। प्रेमिका ने अंतर को शादी के सपने दिखाए। लड़की उसकी ही बिरादरी की थी इसलिए शादी में भी कोई दिक्कत नहीं आती। प्रेमिका अक्सर अंतर से कहती थी कि तुम जब भी कोई दुकान खोलो तो उसका नाम मेरे नाम पर रखना। दिन बीतते चले गए। फिर एक दिन अंतर को पता चल कि उसकी प्रेमिका ने कहीं और सगाई कर ली।

ऐसे बना ‘M बेवफा चायवाला’

प्रेमिका ने बताया कि उसका मंगेतर अच्छा खासा कमाता है। जबकि तू तो एक बेरोजगार है। फिर अंतर का दिल ऐसा टूटा कि उसने अपनी कलाई से लेकर छाती तक पर ब्लैड से प्रेमिका के नाम का पहला अक्षर लिख डाला। वह अपनी जान देने पर तुला हुआ था। लेकिन फिर दोस्त ने सलाह दी। कहा जान देकर क्या होगा? इससे अच्छा कुछ बनकर दिखा उसे।

ब्रेकअप के डेढ़ साल बाद अंतर ने चाय की दुकान खोली। इसका नाम प्रेमिका के नाम के पहले अक्षर से रखा ‘M बेवफा चायवाला’। उसकी प्रेमिका कहती भी थी कि जब दुकान खोलो तो उसका नाम मेरे नाम पर रखना। बस इस सच्चे प्रेमी ने अपना वादा भी पूरा कर दिया।

यहां अंतर प्रेमी जोड़े को 10 रुपए की चाय देता है, जबकि प्यार में धोखा खाए लोगों को 5 रुपए की चाय बेचता है। उसकी चाय की ये दुकान ग्राहकों को खूब आकर्षित कर रही है। वह दुकान के साथ BA फाइनल की पढ़ाई भी कर रहा है।

पहले भी सामने आ चुके ऐसे मामले

वैसे इसके पहले मध्यप्रदेश के बेतुल जिले में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। वहीं उत्तर प्रदेश में भी बेवफा चायवाला बड़ा फेमस है। आप इनकी कहानी भी यहां वीडियो में देख सकते हैं।

MP का बेवफा चायवाला

UP का बेवफा चायवाला

वैसे आपको ब्रेकअप के बाद ऐसा कुछ तूफ़ानी करने का आइडिया कैसा लगा? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button