बॉलीवुड

जब नीना गुप्ता ने बताया था रिचर्ड्स को अपने प्रेग्नेंसी के बारे में, ऐसा था उनका रिएक्शन

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा नीना गुप्ता अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। इन दिनों नीना गुप्ता के पास काम की कोई कमी नहीं है। वर्तमान में वह फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आ रही है जिसमें उनके साथ मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और मशहूर एक्ट्रेस सारिका ठाकुर है। बता दें, शुरुआत से ही नीना गुप्ता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है।

Neena Gupta

नीना 80 के दशक की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बिना शादी किए ही एक बेटी को जन्म दे दिया था। हालाँकि नीना के लिए ये कोई आसान काम नहीं था। इस दौरान उन्होंने काफ़ी आलोचना का सामना किया। लोगों ने उनके बारे में तरह-तरह की बातें की। ऐसे में पहली बार एक्ट्रेस ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। तो आइए जानते हैं नीना ने इस मामले में क्या कहा?

शादीशुदा शख्स के प्यार में थी नीना

दरअसल, नीना गुप्ता 80 के दशक में भी एक पॉपुलर एक्ट्रेस हुआ करती थी और उन्होंने अपने करियर में कई किरदार निभाए थे। इसी बीच वह मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को डेट करने लगी। नीना गुप्ता जानती थी कि विवियन पहले से ही शादीशुदा थे। इसके बाद भी यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और इसी बीच वह प्रेग्नेंट हो गई। जब नीना को इस बात की खबर लगी कि, वह प्रेग्नेंट है तो उन्होंने तुरंत विवियन से इसके बारे में बात की।

Neena Gupta

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान नीना ने कहा कि, “मैं खुशी से बहुत गदगद नहीं थी फिर भी मैं खुश थी क्योंकि मैं उससे प्यार करती थी। मैंने उसे फोन किया और उससे पूछा कि अगर तुम्हें यह बच्चा नहीं चाहिए तो मुझे भी नहीं चाहिए। उन्होंने कहा- नहीं नहीं, मैं चाहता हूं कि तुम इस बच्चे को जन्म दो। सभी ने मुझसे कहा- नहीं-नहीं, तुम इसे अकेले कैसे पालोगी क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा था।

neena gupta

मैं उससे शादी नहीं कर सकती थी और ना ही उसके पास जाकर रह सकती थी। लेकिन क्या होता है जवानी में सब अंधे हो जाते हैं। जब आप प्यार में होते हैं, तो आप किसी की नहीं सुनते। कोई भी बच्चा अपने माता-पिता की बात नहीं सुनेगा और मैंने भी ऐसा ही किया था।” इसके बाद एक्ट्रेस ने बच्चे को जन्म दिया और अकेले ही बेटी का पालन पोषण किया।

पॉपुलर है नीना गुप्ता की बेटी
बता दें, नीना गुप्ता की बेटी का नाम मसाबा है जो अब काफी बड़ी हो गई है और काफी पॉपुलर भी है। हाल ही में वह अपने शो ‘मसाबा-मसाबा’ को लेकर सुर्खियों में रही थी। मसाबा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है।

Neena Gupta

वही नीना गुप्ता ने 49 की उम्र में साल 2008 में दिल्ली के चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी रचाई। दोनों अपना खुशहाल जीवन जी रहे हैं। इससे पहले नीना की शादी अमलान कुसुम घोष से हुई थी लेकिन कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया।

Neena Gupta

Related Articles

Back to top button