बॉलीवुड

जब अपने को-स्टार के साथ मारपीट कर बैठी थीं नोरा फतेही, सेट पर एक्ट्रेस संग की थी ऐसी हरकत

अपनी बोल्ड अदाओं और बेहतरीन डांस के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही को भला कौन नहीं जानता। नोरा अब बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी है और फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार रहते हैं। नोरा जहां भी जाती है वहां पर बड़ी तादाद में फैंस इकट्ठा हो जाते हैं।

इसी बीच नोरा फतेही द कपिल शर्मा शो में शामिल हुई जहां पर उन्होंने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। उन्होंने बताया कि कैरियर की शुरुआत में एक को एक्टर से उनका झगड़ा हो गया था जिसके बाद दोनों के बीच बुरी मारपीट हो गई थी। तो आइए जानते हैं नोरा फतेही के जीवन से जुड़ा पूरा मामला क्या था?

nora fatehi

शूटिंग के बीच को स्टार से हुआ था झगड़ा
दरअसल, नोरा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ के प्रमोशन में जुटी हुई है। इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए वह मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत के साथ कपिल शर्मा शो में पहुंची जहां पर इन्होंने कई मस्तीभरी बातें की। इसी दौरान इन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे भी किए।

nora fatehi

इसी बीच नोरा फतेही ने बताया कि उनका भी एक बार को स्टार से झगड़ा हो गया था जिसके चलते दोनों के बीच मारपीट भी हो गई थी। नोरा ने बताया कि, “मैं एक बार बांग्लादेश में शूटिंग कर रही थी, वहां एक कोस्टार ने मेरे साथ मिसबिहेव किया। इसके बाद मुझे गुस्सा आ गया, मैंने गुस्से में उसे चांटा मार दिया।

nora fatehi

मेरे मारने के बाद बदले में उसने भी मुझे चांटा मारा। मैंने फिर उसे चांटा मारा। इसके बाद उसने मेरे बाल खींच दिए इतना सब होने के बाद हमारा बहुत बड़ा झगड़ा हो गया।” आगे नोरा ने बताया कि उन दोनों का झगड़ा बहुत ज्यादा बढ़ गया था जिसके बाद डायरेक्टर को एक दूसरे के बीच आना पड़ा। नोरा की यह बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। बता दे नोरा और आयुष्मान खुराना की यह फिल्म 2 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

nora fatehi

बिग बॉस से चमकी थीं नोरा की किस्मत
बात करें नोरा के काम के बारे में तो साल 2014 में उन्होंने फिल्म ‘रोर: टाइगर श्रॉफ द सुंदरवन’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह बिग बॉस 9 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए जिसके बाद नोरा लाइमलाइट में आ गई। इसके बाद वह अपने कमरिया’ साकी साकी और दिलबर जैसे गानों के लिए मशहूर हुई। वह कई फिल्मों का भी हिस्सा बन चुकी है जिसमें रॉकी हैंडसम’, ‘सत्यमेव जयते’, ‘भारत’, ‘मरजावां’, ‘बाटला हाउस’, ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ जैसी फिल्मों का नाम शामिल है।

Related Articles

Back to top button