बॉलीवुड

शाहरुख़ खान ने ‘मन्नत’ की नेमप्लेट में जड़वाए हीरे! गौरी ने शेयर की नेमप्लेट की चमचमाती तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान काफी लंबे समय से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उनकी एक झलक देखने के लिए मर मिटते हैं। शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता है जिनकी दुनिया भर में फैन फॉलोइंग है। अपनी मेहनत के बलबूते पर इतना बड़ा मुकाम हासिल करने वाले शाहरुख खान रियल लाइफ में भी किंग की तरह जीवन जीते हैं। उनके घर मन्नत से लेकर उनकी लग्जरी कारों तक की चर्चा होती है।

shahrukh khan

अब इन दिनों मुंबई में बना शाहरुख खान का आलीशान बंगला मन्नत की नेम प्लेट भी सुर्खियां बटोर रही है। जी हां.. शाहरुख खान के मन्नत की नेम प्लेट को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं जिसके बाद से ही नेम प्लेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नेमप्लेट में जड़वाए हीरे?

दरअसल, शाहरुख खान का बंगला मन्नत फैंस के लिए किसी मंदिर से कम नहीं है, जब भी शाहरुख खान के फैंस मुंबई में शिरकत करते हैं तो उनके बंगले के बाहर पोज देकर फोटो जरूर लेते हैं। यही वजह है कि शाहरुख खान के बंगले में अगर छोटी सी भी चीज बदली जाती है तो उसकी चर्चा शुरू होने लगती है। ऐसे में अब मन्नत की नेमप्लेट में भी कुछ बदलाव किया गया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है।


शाहरुख खान के बंगले मन्नत के गेट के बाहर लगी हुई नेम प्लेट को बदलकर नई लगवा दी गई है। कहा जा रहा है कि इस नेम प्लेट के साथ हीरे भी लगाए गए हैं। वही मन्नत के बाहर का बड़ा वाला गेट भी चेंज कर दिया गया है। इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि नेम प्लेट जगमगाती हुई नजर आ रही है। शाहरुख खान के फैन क्लब की तरफ से एक तस्वीर भी साझा की गई है जिसके कैप्शन में लिखा कि, “2 महीने के बाद मन्नत के गेट का नया डिजाइन रिवील हो गया है और ये शानदार है।”


गौरी ने भी साझा की तस्वीर
शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने भी अपनी एक तस्वीर साझा की है। इसी में गौरी खान ने जिक्र किया कि उन्होंने घर की नेमप्लेट में कांच की क्रिस्टल डिजाइन किए गए हैं जिसके जरिए नेम प्लेट हीरो की तरह चमक रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा कि,, “आपके घर का मुख्य द्वार आपके परिवार और दोस्तों के लिए प्रवेश बिंदु है,  इसलिए नेम प्लेट सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करती है … हमने कांच के क्रिस्टल के साथ एक पारदर्शी सामग्री को चुना जो एक सकारात्मक, उत्थान और शांति का उत्सर्जन करता है। #गौरीखानडिजाइन।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)


शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म
बात की जाए शाहरुख खान के काम के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे जिसका टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म में शाहरुख के साथ मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में होंगी। इसके अलावा जॉन अब्राहम भी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे। फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके अलावा शाहरुख खान के पास ‘डंकी’ और ‘जवान’ फिल्म भी है।

shahrukh khan

Related Articles

Back to top button