मनोरंजन

साउथ की इन शादियों में पानी की तरह बहाया पैसा, एक का खर्च आया था 500 करोड़ रुपये

फ़िल्मी दुनिया की शादियां हमेशा से ही चर्चा में बनी रहती है. हॉलीवुड और बॉलीवुड में शादियों पर पैसा पानी की तरह बहाया जाता है. वहीं दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारे भी इसमें कतई पीछे नहीं है. दक्षिण भारत की कुछ शादियां तो करोड़ों-अरबों में हुए है, वहीं एक शादी पर तो 500 करोड़ रु से अधिक खर्च किए गए थे. आइए जानते है आज दक्षिण भारत की कुछ ऐसी ही शादियों के बारे में…

राम चरण तेजा और उपासना कामीननी…

यह शादी दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादियों में शुमार है. बताया जाता है कि उपासना की चाची ने उनकी शादी का डिजाइन किया था और इस कार्ड की कीमत 1200 रुपये बताई जाती है. दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण ने अपोलो अस्पताल के अध्यक्ष की पोती उपासना कामीननी से विवाह किया था. राम चरण तेजा और उपासना कामीननी शादी में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, बोनी कपूर और रजनीकांत जैसे बड़े सितारों ने भी शिरकत की थी.

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी…

अल्लू अर्जुन आज के समय में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे प्रसिद्द और पसंदीदा अभिनेता में से एक है. अल्लू की फैन फॉलोइंग भी करोड़ों में है. बता दें कि अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी से विवाह किया है. तेलांगना के जाने-माने शिक्षाविद, कंचारा चंद्रशेखर रेड्डी अल्लू के ससुर है. इस शादी के खर्च की बता करें तो ऐसा बताया जाता है कि अल्लू और स्नेहा की शादी में 100 करोड़ रु खर्च किए गए थे.

ब्राह्मणी रेड्डी और राजीव रेड्डी…

विक्रम देव रेड्डी हैदराबाद के एक प्रसिद्द व्यवसायी है और उनके बेटे राजीव रेड्डी का विवाह ब्राह्मणी से हुआ था. दक्षिण की इस शादी में पहनी की तरह पैसा बहाया गया था. रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि ब्राह्मणी रेड्डी और राजीव रेड्डी की शाई शादी का खर्च 500 करोड़ रुपये आया था. यह उस साल के साथ ही आज भी सबसे चर्चित और महंगी शादियों के रूप में जानी जाती है.

स्नेहा और प्रसन्ना…

स्नेहा और प्रसन्ना की शादी भी दक्षिण भारत की सबसे महंगी शादियों में स्थान रखती है. बता दें कि दोनों का विवाह दक्षिण भारतीय तौर-तरीके से सम्पन्न हुआ था. स्नेहा ने इस दौरान सुनहरे रंग की साड़ी के साथ हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहनी थी और उनकी शादी की सदी की कीमत 2 लाख रु बताई जाती है.

ऐश्वर्या और धनुष…

धनुष दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने अभिनेता है, वहीं ऐश्वर्या दक्षिण के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है. ऐश्वर्या और धनुष की शादी में भी काफी खर्च आया था. ऐश्वर्या और धनुष को ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन भी अपना आशीर्वाद देने पहुंचें थे.

सूर्या और ज्योतिका…

सूर्या की गिनती तमिल फिल्मों के दमदार और बेहतरीन अभिनेता के रूप में होती है. सूर्या ने ज्योतिका से विवाह किया था. दोनों 2006 में हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे. बताया जाता है कि ज्योतिका ने अपनी शादी में करीब तीन लाख रु कीमत वाली साड़ी पहनी थी. सूर्या और ज्योतिका की शादी में कमल हासन, असिन और धनुष जैसी बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया था.

Related Articles

Back to top button