बॉलीवुड

एंड्रिला शर्मा के पैरों को चूमकर बॉयफ्रेंड ने दी अंतिम विदाई, फूट-फूटकर रोते दिखे सब्यसाची

महज 24 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा के निधन से हर कोई हैरान है। एक्ट्रेस का इस तरह दुनिया से चले जाना उनके परिवार के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। वहीं फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। लेकिन इन सबके बीच में एंड्रिला शर्मा के बॉयफ्रेंड और बंगाली एक्टर सब्यसाची चौधरी पूरी तरह से टूट गए हैं।

aindrila sharma

प्यार को पाने से लेकर उसके अंतिम सफर तक में शामिल होना सब्यसाची चौधरी के लिए कोई छोटी बात नहीं थी। इस दौरान उन्होंने एंड्रिला शर्मा के पैरों को किस करके उन्हें अंतिम विदाई दी जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फूट-फूटकर रोने लगे सब्यसाची

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंतिम संस्कार के दौरान सब्यसाची चौधरी, एंड्रिला शर्मा के पैरों के पास बैठे हुए हैं और उन्होंने एक्ट्रेस के पैरों को किस करके अंतिम विदाई दी। देखा जा सकता है कि सब्यसाची एंड्रिला शर्मा के शव के पास बैठे हुए हैं,  इस दौरान वह फूट-फूटकर रोने लगते हैं। और फिर उनके पैर को किस करते हैं।

इस पल को देखना किसी को भी रोने पर मजबूर कर सकता है। अपने प्यार को खो देने का दर्द सब्यसाची के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। देखा जा सकता है कि वह कैसे एंड्रिला शर्मा के शव को लगातार ताकते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें, एंड्रिला शर्मा और सब्यसाची काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर दिए थे। दोनों लिव-इन में रहते थे और एंड्रिला की तबीयत के बारे में हर पल अपने फैंस को इसकी खबर देते थे। इतना ही नहीं बल्कि कुछ दिन पहले उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें उन्होंने फैंस से अपील की थी कि एंड्रिला शर्मा के ठीक होने की दुआ करें, हालांकि फिर भी एंड्रिला शर्मा हम सब को छोड़ कर चली गई।

aindrila sharma

2 बार कैंसर को हरा चुकी थी एंड्रिला शर्मा

बता दें, एंड्रिला शर्मा काफी लंबे समय से कैंसर बीमारी से जूझ रही थी। उन्होंने अपनी छोटी सी जिंदगी में दो बार कैंसर को मात दी और वह घर लौट आई। लेकिन इसी बीच अभिनेत्री कोमा में चली गई जिसके बाद उन्हें कई बार कार्डियक अरेस्ट आए जिसके बाद उनका निधन हो गया।

aindrila sharma

बता दें, एंड्रिला शर्मा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी थी। उन्होंने टीवी सीरियल ‘झूमर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। एंड्रिला शर्मा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त थी और लोग उन्हें बेहद पसंद करते थे।

Related Articles

Back to top button