बॉलीवुड

सुहाना से कई गुना खूबसूरत हैं गौरी खान की भतीजी आलिया, ग्लैमरस के मामले में मलाइका से भी आगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘किंग’ कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम रखते हैं। जहां उनकी पत्नी गौरी छिब्बर खान मशहूर डिजाइनर है तो वही शाहरुख खान एक्टिंग की दुनिया में बड़ा नाम है। शाहरुख और गौरी के तीनों बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अब्राहम खान भी पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। आए दिन उनके बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

gauri khan niece

वहीं सुहाना खाना काफी बड़ी हो चुकी है और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तड़का लगाती है। लेकिन इन सबके अलावा भी शाहरुख खान की फैमिली से जुड़ी एक सदस्य काफी चर्चा में रहती है और वह स्टाइल के मामले में सुहाना खान को भी टक्कर देती है। तो आइए जानते हैं हम किस सदस्य के बारे में बात कर रहे हैं?

gauri khan niece

दरअसल, हम बात कर रहे हैं गौरी खान के भाई की बेटी यानी की गोरी की भतीजी आलिया छिब्बर के बारे में जो अपने खास अंदाज के लिए मशहूर है। बता दे आलिया छिब्बर स्टाइलिश के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्री को टक्कर देती है। वही ग्लैमरस मामले में वह मलाइका से भी आगे है। इतना ही नहीं बल्कि सुहाना की तरह ही आलिया छिब्बर की भी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

gauri khan niece

बता दे आलिया छिब्बर कई बार आर्यन और सुहाना के साथ स्पॉट की जा चुकी है। हालांकि साल 2019 में वह सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रही थी। दरअसल इस दौरान आलिया अपनी बुआ गोरी और सुहाना खान के साथ एक शादी में शामिल हुई थी, जहां से गोरी ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी जिसमें आलिया बेहद हसीन नजर आई थी।

gauri khan niece

इस दौरान आलिया ने ओलिव ग्रीन साड़ी पहनी हुई थी जबकि सुहाना रस्ट कलर की साड़ी में नजर आई थी और दोनों की खूबसूरती देख फैंस दंग रह गए थे। इस दौरान गोरी ने शादी की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था कि,” शादी है… दुल्हन सबसे अच्छी डांसर थी।”

gauri khan niece

बता दे गोरी के भाई विक्रांत छिब्बर की बेटी आलिया के अलावा उनका एक बेटा भी है जिसका नाम अर्जुन है। आलिया हाल ही में शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर भी देखी गई थी। इसके अलावा उन्हें अपने भाइयों के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में दुबई में भी देखा गया था।

gauri khan niece

जहां सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है तो वही आलिया फैशन लेबल ओआईएनके की सह-स्थापना कर चुकी है। रिपोर्ट की माने तो वह लंदन के कला विश्वविद्यालय में फैशन डिजाइन की पढ़ाई कर रही हैं। इसके अलावा आलिया डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ इंटर्नशिप कर चुकी है।

gauri khan niece

Related Articles

Back to top button