समाचार

बहू की धमकियों से तंग आकर बिल्डर ने खत्म किया पूरा परिवार, खत में लिखी सबको मारने की वजह

पंजाब के लुधियाना में एक बिल्डर ने अपने परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि बिल्डर राजीव सुंडा घरेलू विवाद से परेशान था और लड़ाई से तंग आकर उसने अपनी पत्नी, बेटे-बहू और 13 वर्ष के पोते की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार भी हो गया। पुलिस के अनुसार आरोपी बिल्डर राजीव सुंडा घर बनाकर बेचने का काम करता था। इसके परिवार में पत्नी सुनीता (60), बेटा आशीष (35), बहू गरिमा और पोता सुचेत उर्फ बबला (13) थे।

पड़ोसी के अनुसार हत्या के चार दिन पहले ही राजीव के घर से लड़ाई की आवाज सुनवाई दे रही थी। वहीं पुलिस ने जब घर की छानबीन की तो पुलिस के हाथ एक सुसाइड नोट भी लगा। जिसमें राजीव ने लिखा था कि वे अपने बेटे के ससुराल वालों से काफी परेशान था। उसने बेटे के ससुर और साले को चार लाख रुपये दिए थे। जो उन्होंने वापस नहीं दिए। इसके बाद तीन लाख दोबारा दिए। लेकिन वो भी वापस नहीं दिए।

इतने पैसे देने का बाद भी बेटे का ससुर और साला दस लाख रुपये की मांग कर रहे थे। लेकिन राजीव ने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके कारण बहू ने घर में क्लेश करना शुरू कर दिया और कहा कि परिवार वालों को पैसे नहीं दिए तो वो उन पर झूठा मामला दर्ज कर देगी।

राजीव ने नोट में लिखा कि अगर बहू केस दर्ज कर देती तो परिवार वालों का नाम खराब हो जाता। इसलिए राजीव ने अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी। हालांकि परिवार वालों को मारने के बाद राजीव घर से भाग गया। भागते समय उसकी कार कैनाल रोड पर एक पेड़ जा टकराई। जिसके कारण कार में आग लग गई। लेकिन आरोपी कार से निकल कर फरार होने में कामयाब हो गया।

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि पीएयू थाने के प्रभारी परमदीप सिंह के बयान पर आरोपी राजीव कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस राजीव की भी तलाश करने में जुटी है।

पोते ने फोन कर मामा को बताई थी पूरी कहानी

राजीव के पोते ने मरने से पहले मामा को फोन किया था और मामा को बताया था कि कैसे दादा सब को मार रहे हैं। 13 वर्ष के सुचेत और उर्फ बबला के सामने ही राजीव सुंडा ने अपनी बहू गरिमा को मारा था।

राजीव सुंडा

जिसके बाद बबला ने मामा गौरव को फोन कर इसकी जानकारी दी। पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल के अनुसार बबला ने अपने मामा गौरव को फोन कर बताया था कि दादा और पापा उसकी मां को मार रहे है। इसके बाद गौरव अपने पिता अशोक के साथ वहां पहुंचा था। उनके पहुंचने से पहले ही राजीव परिवार के सभी सदस्यों को मार चुका था। जिसके बाद मामा ने पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दी।

Related Articles

Back to top button