बॉलीवुड

देबिना बनर्जी ने दिखाई दूसरी बेटी की झलक, शेयर किया इमोशनल नोट, कहा-तुम मेरी आखिरी संतान…

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी हाल ही में दूसरी बेटी की मां बनी है। दरअसल, 7 महीने पहले ही देबिना बनर्जी ने पहली बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद उनके घर दूसरी बेटी का भी जन्म हो गया। ऐसे में देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर दुगनी खुशी का माहौल है। दोनों ही माता पिता बनने की खुशी को इंजॉय कर रहे हैं और अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं। इसी बीच देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के लिए एक पोस्ट साझा किया जिस पर फैंस भी प्यार लुटा रहे हैं।

debina

छोटी बेटी के साथ देबिना ने शेयर किया पोस्ट

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि देबिना बनर्जी अपनी बेटी की तरफ देखती हुई नजर आ रही है। हालाँकि इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया। उन्होंने नन्ही सी बेटी के चेहरे पर हार्ट इमोजी लगा दिया गया। इस तस्वीर को साझा करते हुए देबिना ने लिखा कि, “मेरे दूसरे बच्चे के लिए. तुम मेरी पहली औलाद नहीं हो, ये बात सच है। मैंने तुमसे पहले किसी और को प्यार किया है। इस बार मैं एक अलग मां हूं। मैं पहले से ज्यादा शांत और विश्वास से भरी हूं, तुम्हारे आने से मेरी जिंदगी में नया पैमाना जुड़ा है।

debina

दो बच्चे अब मेरी अटेंशन चाहते हैं। पहली बार में मैं बहुत उत्साहित थी। इस बार मैं चीजों को धीमे करना चाहती थी। तुम जो पहली बार करोगी वो मेरा आखिरी होगा। तुम मेरा आखिरी बच्चा होगी।” बता दे फैंस को भी देबिना बनर्जी की यह कविता पसंद आई और कमेंट कर उनकी तारीफ की गई। हाल ही में देबिना ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने मां बनने के अनुभव को साझा किया था। साथ ही उन्होंने बताया था कि दूसरी बेटी के जन्म के बाद उन्हें किस तरह की तकलीफ से गुजरना पड़ा।

debina

रामायण के दौरान एक दूसरे के नजदीक आए देबिना और गुरमीत

बता दें, देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की शादी साल 2011 में हुई थी। इसके बाद साल 2021 अक्टूबर में भी इन्होने दूसरी बार शादी रचाई थी। शादी के 11 साल बाद इनके घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम लियाना रखा गया। इसके बाद 11 नवंबर 2022 को देबिना एक बार फिर मां बनी और उनके घर दूसरी बेटी का जन्म हुआ।

debina

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर देबिना अपने मदरहुड को इंजॉय कर रही है। हालाँकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और छोटी से छोटी जानकारी फैंस को देती है।

debina

गौरतलब है कि देबिना और गुरमीत चौधरी ने एक साथ टीवी सीरियल ‘रामायण’ में काम किया था जिसमें दोनों राम सीता के किरदार में नजर आए थे। यहीं से इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और फिर इन्होंने शादी रचा ली। गुरमीत और देबिना टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल है जिन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button