बॉलीवुड

‘हम साथ साथ है’ की ये क्यूट बच्ची अब दिखती है बला की सुंदर, सलमान और ऐश्वर्या से है खास कनेक्शन

बच्चे कब बड़े हो जाते हैं पता ही नहीं चलता है। अब चाइल्ड एक्ट्रेस जोया अफ़रोज़ (Zoya Afroz) को ही देख लीजिए। जोया को हम साल 1999 में आई फिल्म ‘हम साथ साथ है’ फिल्म में एक्ट्रेस नीलम की बेटी और सलमान खान की भांजी के रूप में देख चुके हैं। वह पॉपुलर टीवी शो ‘सोन परी’ में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या के साथ 2003 में ‘कुछ ना कहो’ फिल्म में भी देखा गया था।

बेहद खूबसूरत हो गई जोया

जोया उस जमाने में बड़ी मासूम हुआ करती थी। लेकिन यह मासूम बच्ची और बड़ी और बेहद खूबसूरत हो गई है। जोया का जन्म 10 जनवरी 1994 को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुआ था। वह वर्तमान में 28 साल की हैं। जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही जोया बेहद हॉट और सेक्सी हो गई है। वह इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

जीत चुकी है कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट

जोया पेशे से एक मॉडल और अभिनेत्री हैं। वह जब 9 साल की थी तभी उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। वह मिस इंडिया इंटरनेशनल 2021 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। वहीं 2022 के जापान में हुए मिस इंटरनेशनल ब्यूटी पैजन्ट में उन्होंने भारत का रिप्रेजेंट किया था। इसके आलवा वह फेमिना मिस इंडिया 2013 में सेकंड रनर अप भी रही हैं।

टॉप मॉडल्स में आता है नाम

लखनऊ में पली बड़ी जोया ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई खत्म होते ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। उनका नाम भारत की टॉप मॉडल्स में शुमार है। सोन परी के अलावा वह कोरा कागज, जय माता दी, हम सात-आठ हैं जैसे टीवी सीरियल का हिस्सा भी रहीं। उन्होंने बतौर यंग एक्टर वेब सीरीज ‘मत्स्य कांड’ में काम किया। इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज ‘मुखबिर’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

मुखबिर वेब सीरीज को लेकर है सुर्खियों में

मुखबिर जी5 पर 11 नवंबर को रिलीज हुई थी। 8 एपिसोड वाली यह वेब सीरीज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इसमें जोया के किरदार को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। जोया इस सीरीज से जुड़ी अपडेट्स भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करती रहती हैं। उन्होंने अभी बॉलीवुड में अपनी बतौर लीड एक्ट्रेस अलग पहचान नहीं बनाई है। हालांकि वह इसके लिए बहुत मेहनत कर रही हैं और जल्द ही घर-घर फेमस हो सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoya Afroz (@zoyaafroz)

2014 में किया था डेब्यू

जोया ने बतौर यंग एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू साल 2014 में हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘द एक्सपोज’ से किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। वैसे आपको जोया का यह लैटस्ट लुक और मुखबिर वेब सीरीज कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button