बॉलीवुड

शादी के 10 साल बाद मां बनेगी ‘बालिका वधु’ फेम नेहा मर्दा, पति संग तस्वीर शेयर कर दी गुड न्यूज

टीवी दुनिया के कई पॉपुलर सीरियल में काम कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस नेहा मर्दा के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, नेहा मर्दा प्रेग्नेंट है और उन्हें खुद फैंस को इस खुशखबरी के बारे में बताया है। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने मेटरनिटी फोटोशूट भी करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें, नेहा मर्दा की शादी को करीब 10 साल हो गए हैं और 10 साल बाद वह मां बनने वाली है। ऐसे में वो काफी खुश है, जैसे ही एक्ट्रेस ने फैंस को खुशखबरी सुनाई तो फैंस भी काफी खुश हो गए और एक्ट्रेस को बधाई देने लगे।

neha marda

फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का मेटरनिटी फोटोशूट

देखा जा सकता है कि नेहा लाल रंग के हॉट साइन ड्रेस में बेबी प्लांट करती हुई नजर आ रही है।इस दौरान वह पति आयुष्मान अग्रवाल के साथ दिखाई दे रही है। दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट लग रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, “श्री शिवाय नमस्तुभ्यं, आखिर मुझमें भगवान आ ही गए, बेबी जल्द ही आ रहा है 2023।”

neha marda

बता दें, टीवी दुनिया से जुड़े सितारों के साथ-साथ फैंस भी दोनों को लगातार बधाई दे रहे हैं। वही पॉपुलर एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदानी ने लिखा कि, बधाई हो। पिछले दिनों भी नेहा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आई थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, “मैं 35 साल की हूं और जब मैं 30 साल की थी, तब से मैं एक बच्चा पैदा करना चाहती हूं। लेकिन मैं समझती हूं कि ये चीजें तब होती हैं जब उन्हें होना होता है। जब भी ऐसा होगा, मुझे खुद यह खबर देने में खुशी होगी।”

neha marda

साल 2004 में किया डेब्यू

बात की जाए नेहा मर्दा के काम के बारे में तो वह साल 2004 में टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई है। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले रियलिटी शो ‘बूगी वूगी’ में काम किया था जिसके बाद वह लाइमलाइट में आ गई थी। इसके बाद उन्होंने साल 2004 में ही बतौर एक्ट्रेस ‘साथ रहेंगे हमेशा’ से अपने करियर की शुरुआत की।

neha marda

इसके बाद उन्होंने ‘घर एक सपना’, ‘ममता’ और ‘राजकुमारी’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा ‘बालिका वधू’ सीरियल से सफलता हासिल हुई। इस सीरियल में नेहा ने गहना का रोल अदा किया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। साल 2008 से लेकर साल 2011 तक वह इस शो से जुड़ी रही।

इन टीवी शोजे में भी किया काम

neha marda

इसी बीच साल 2012 में नेहा ने पटना के बिजनेस में आयुष्मान अग्रवाल से शादी रचा ली। दोनों की अरेंज मैरिज थी और अब इस शादी को करीब 10 साल हो चुके हैं। नेहा ने अपने करियर में ‘देवों के देव महादेव’, ‘डोली अरमानों की’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘कुंडली भाग्य’, ‘लाल इश्क’, ‘पिया अलबेला’, ‘श्रद्धा’, ‘रत्ना का रिश्ता’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में काम किया है। फिलहाल वह टीवी इंडस्ट्री से दूर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है।

Related Articles

Back to top button