बॉलीवुड

इस मामले में साउथ से पीछे रही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, आलिया-कैटरीना को छोड़ सामंथा ने जीता ख़िताब

बॉलीवुड वर्सेस साउथ फिल्मों के बीच पिछले कुछ दिनों से घमासान देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हो रही है तो वहीं साउथ इंडस्ट्री की फिल्में धमाका कर रही है। फिल्म ‘केजीएफ’ से लेकर ‘कांतरा’ तक ने बॉक्स ऑफिस पर एक नए रिकॉर्ड कायम किए हैं, तो वहीं बॉलीवुड में ‘लाल सिंह चड्ढा’ से लेकर ‘गुड बाय’ तक कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। फिल्मों के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री के सितारे भी लाइमलाइट में आने लगे हैं।

samantha

रश्मिका मंदाना से लेकर नयनतारा बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा बनने को तैयार है। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों के बीच साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रूठ प्रभु ने भी एक नया रिकॉर्ड बनाया है। दरअसल, सामंथा ने मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार का खिताब अपने नाम किया और उन्होंने इस लिस्ट में आलिया से लेकर दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है।

साउथ एक्ट्रेस से बॉलीवुड एक्ट्रेस पीछे

samantha

गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्री हमेशा ही इस लिस्ट में टॉप पर रही है। इतना ही नहीं बल्कि फैंस को भी यही उम्मीद थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ही इस लिस्ट में अपने नाम का सिक्का जमाएगी। लेकिन हाल ही में ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया की तरफ से मोस्ट पॉपुलर फीमेल स्टार की लिस्ट को जारी किया गया तो इसमें सबसे टॉप पर सामंथा रुथ प्रभु का नाम शामिल था।

लिस्ट के अनुसार सबसे पहले सामंथा रुथ प्रभु, उसके बाद आलिया भट्ट, तीसरे नंबर पर साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा, वहीं चौथे पायदान पर काजल अग्रवाल। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जबकि छठवां स्थान मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को मिला।

samantha

वही सातवां स्थान कैटरीना कैफ जबकि आठवें पर अनुष्का शेट्टी रही तो वहीं अंत में साउथ एक्ट्रेस कृति सुरेश और त्रिशा कृष्णन ने अपना सिक्का जमाया। हैरान कर देने वाली बात है कि इन 10 एक्ट्रेस की लिस्ट में केवल तीन बॉलीवुड अभिनेत्री ही शामिल है, जबकि 7 अदाकारा साउथ इंडस्ट्री की है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड धीरे-धीरे पीछे जा रहा है जबकि साउथ इंडस्ट्री हर जगह अपना नाम बनाती जा रही है।

इस गाने से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस

बात करें सामंथा रुथ प्रभु के वर्कफ्रंट के बारे में तो हाल ही में वह फिल्म ‘यशोदा’ में नजर आई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके अलावा एक्ट्रेस को साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने एक आइटम सॉन्ग ओ अंटावा किया था। बता दें, समांथा रूठ प्रभु ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

samantha

सामंथा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। उन्होंने मशहूर एक्टर नागा चैतन्य से शादी रचाई थी, लेकिन दोनों का तलाक हो गया। हालांकि एक्ट्रेस के तलाक से उनके करियर पर कोई खास फर्क नहीं पड़ा। सामंथा के पास कई फिल्में पाइप लाइन में है।

Related Articles

Back to top button