बॉलीवुड

शैलेश लोढ़ा के बाद अब ‘तारक मेहता..’ में नहीं दिखेंगे चंपक चाचा! इस कारण शो से बनाई दूरी

टीवी दुनिया का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में नजर आने वाले हर किरदार को फैंस का भरपूर में मिला। फिर चाहे वह शो की दयाबेन हो या फिर जेठालाल या फिर शो में नजर आने वाले चंपक चाचा।

इसके अलावा बबीता जी से लेकर नट्टू काका तक ने इस शो के माध्यम से पॉपुलरटी लूटी है। लेकिन इसी बीच बुरी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि शो में चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले पॉपुलर एक्टर अमित भट्ट अब शो में नहीं दिखाई देंगे। तो आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण क्या है…?

एक्टर को लगी गंभीर चोट
दरअसल, हाल ही में अमित भट्ट ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन इसी बीच उन्हें चोट लग गई और वह बुरी तरह घायल हो गए। दरअसल शो की स्क्रिप्ट के अनुसार चंपक चाचा को भागना था, इसी दौरान अमित भट्ट उर्फ़ चंपक चाचा का बैलेंस बिगड़ गया ऐसे में वह गिर गए। इस दौरान उन्हें गंभीर चोटें आई जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दे डाली।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अब अमित भट्ट शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। वही फैंस के बीच निराशा देखने को मिली। इतना ही नहीं बल्कि फैंस लगातार अमित भट्ट के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

amit bhatt

फैंस का कहना है कि जल्दी अमित भट्ट तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौट आए। बता दें, अमित भट्ट काफी लंबे समय से इस शो से जुड़े हुए हैं। वह केवल 47 साल के हैं लेकिन शो में वह बुजुर्ग का किरदार निभा रहे हैं। बता दे अमित भट्ट के दो बेटे हैं जो जुड़वा है। वह अक्सर अपने बेटों के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

amit bhatt

इन शोज में काम कर चुके हैं अमित भट्ट
बता दें, अमित भट्ट ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है जिसमें ‘यस बॉस’, ‘खिचड़ी’, ‘चुपके-चुपके’, एफआईआर’ जैसे शोज का नाम शामिल है। इसके अलावा वह फिल्म ‘लव यात्री’ में भी नजर आ चुके हैं जिसमें सलमान खान के जीजा और एक्टर आयुष शर्मा मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे। वही तारक मेहता का उल्टा चश्मा से वह करीब साल 2008 से जुड़े हुए हैं।

इस शो के माध्यम से एक्टर को बड़ी सफलता हासिल हुई है। इस शो में वह जेठालाल के पिता का किरदार निभा रहे हैं। बता दें इस शो से अब तक दयाबेन का किरदार निभानी वाली अभिनेत्री दिशा वाकाणी बाहर हो चुकी है। वही तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने भी शो छोड़ दिया है।

Related Articles

Back to top button