समाचार

प्रेमिका ने खाया जहर, प्रेमी को लगा मजाक कर रही है, उसने भी चाट ली पुड़िया, फिर..

महिलाएं अक्सर जब भी किसी को दिल देती है तो उससे सच्चा प्रेम करने लगती है। लेकिन उसका आशिक यदि उसके साथ टाइमपास करे, उसका फायदा उठाए तो उसका दिल चकनाचूर हो जाता है। ऐसे में वह आत्महत्या जैसा बड़ा कदम भी उठा लेती है। ऐसा ही कुछ हापुड़ की रहने वाली महिला ने भी किया। उसने प्रेमी के घर जाकर जहर खा लिया। हालांकि प्रेमी को लगा कि वह मजाक कर रही है तो उसने भी जहर की पुड़िया थोड़ी सी चाट ली। फिर जो हुआ वह बड़ा ही हैरान करने वाला था।

17 साल छोटे प्रेमी से था अफेयर

42 वर्षीय बबीता हापुड़ शहर में बुलंदशहर रोड पर मोहल्ला नबीकरीम में रहती थी। उसका गाजियाबाद के कस्बा मोदीनगर स्थित हरमुखीपुरी के रहने वाले 25 वर्षीय अभिषेक त्रिपाठी से लव अफेयर चल रहा था। बबीता के दो बच्चे (एक बेटा, एक बेटी) है। उसकी शादी 1993 में हापुड़ निवासी दिनेश से हुई थी। हालांकि उसका पति व ससुरालवालों से विवाद चल रहा था। वह कथित रूप से उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। इस मामले में बबीता ने फरवरी 2022 में कोतवाली में शिकायत भी की थी।

बबीता पति और ससुराल से दुखी थी। ऐसे में उसके आंसू पोंछने अभिषेक आ गया। वह नौकरी के सिलसिले में अक्सर गाजियाबाद से हापुड़ आता रहता है। इसी दौरान उसका प्रेम प्रसंग बबीता से हो गया। दोनों का करीब तीन साल प्रेम प्रसंग चला। बबीता सबकुछ छोड़ अभिषेक के साथ रहना चाहती थी। लेकिन अभिषेक उस से बोर हो चुका था। उसने बबीता के साथ रहने और शादी करने से साफ मना कर दिया था। ऐसे में एक दिन बबीता उसके घर गाजियाबाद आ पहुंची।

शादी नहीं की तो खाया जहर

बबीता जब आई तो अभिषेक के घरवाले बाहर गए हुए थे। यहां बबीता ने फिर से शादी की जिद की। लेकिन अभिषेक नहीं माना। ऐसे में बबीता ने अपने साथ लाई पुड़िया से जहर निकाला और खाकर वहीं गिर पड़ी। अभिषेक को लगा कि बबीता उसे बस यूं ही डरा रही है। इसलिए उसने भी उस पुड़िया में से थोड़ा सा जहर चाट लिया। इससे वह भी बेहोश हो गया। आसपास के लोग दोनों को आनन फानन में अस्पताल लेकर आए। यहां बबीता की मौत हो गई।

अभिषेक को जैसे ही पता चला कि उसकी प्रेमिका मर गई तो वह अस्पताल से फरार हो गया। उधर बबीता के घरवाले अस्पताल आ गए। उन्होंने पुलिस के सामने अभिषेक पर आरोप लगाए। कहा कि उसी ने बबीता को जहर दिया है। वह शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता था। उससे कई बार पैसे भी एंठ चुका है। थोड़ी खोजबीन के बाद पुलिस ने अभिषेक को ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button