समाचार

दुल्हन की ड्रेस में से’क्स करना चाहता था प्रेमी, शादी से चंद घंटों पहले बनाए संबंध, लेकिन फिर..

शादी में बस 24 घंटे बचे थे। लड़की ने दुल्हन का जोड़ा पहना और सीधा प्रेमी के घर चली गई। यहां दोनों ने रातभर संबंध बनाए। फिर लड़की अपने घर चली गई। तय तारीख को उसने दूसरे शख्स से शादी भी कर ली। लेकिन शादी के बाद पति को जानकारी लगी कि उसकी नई नवेली दुल्हन ने विवाह के एक दिन पहले प्रेमी संग सेक्स किया था।

यह जानकर पति की तबीयत बिगड़ गई। उसे हॉस्पिटल में जाकर इलाज करवाना पड़ा। यहां तक कि दूल्हे की माँ भी टेंशन में बीमार हो गई। वह भी अस्पताल में एडमिट हुई। अब पति अपनी पत्नी की इस हरकत के लिए न्याय की गुहार लगा रहा है।

शादी से 1 दिन पहले दुल्हन ने बनाए प्रेमी से संबंध

दरअसल यह अनोखा मामला चीन का है। यहां एक महिला की शादी होने वाली थी। लेकिन उसके प्रेमी ने उसे सलाह दी कि शादी के पहले हम आखिरी बार जमकर रोमांस करते हैं। वह उसके साथ दुल्हन की ड्रेस में ही सेक्स करना चाहता था। प्रेमिका को भी अपने प्रेमी का ये आइडिया पसंद आया।

इसके बाद प्रेमीका ने दुल्हन का जोड़ा पहना और प्रेमी संग खूब संबंध बनाए। इसके बाद अगले दिन उसने अपने होने वाले पति से शादी भी कर ली। लेकिन दुल्हन के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ गंदी चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। प्रेमी का सोशल मीडिया पर शियाओबाईलोंग नाम से अकाउंट है। उसने प्रेमिका की सारी काली करतूत पब्लिक कर दी। प्रेमी ने ऐसा शो ऑफ करने के लिए किया।

टेंशन में हॉस्पिटल पहुंच गया पति

हालांकि जब सोशल मीडिया पर ये किस्सा वायरल हुए तो हर कोई दुल्हन की निंदा करने लगा। आलम ये हुआ कि दुल्हन को अपना शहर छोड़कर जाना पड़ा। उधर पति को जब दुल्हन की इस हरकत के बारे में पता चला तो वह मानसिक तनाव में चला गया। उसकी मां भी टेंशन लेकर बीमार पड़ गई। दोनों मां बेटे हॉस्पिटल में एडमिट हुए और इलाज करवाया।

पति ने चीनी परंपरा के अनुसार दुल्हन को सगाई में 23 लाख रुपए के तोहफे दिए थे। अब वह ये पैसे वापस चाहता है। उसने दुल्हन के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है। उसने पुलिस में ‘अधिकारों की रक्षा’ का रिपोर्ट दर्ज करवाया है। इसके अलावा उसने तलाक की अर्जी भी दी है।

फिलहाल ये मामला सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। हर कोई दुल्हन की इस काली करतूत की बुराई कर रहा है। वहीं पति पर तरस खा रहा है। वैसे इस पूरे मामले पर आपके क्या विचार है? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button