बॉलीवुड

जल्दी जवान होने के लिए हंसिका ने लिए थे हार्मोन इंजेक्शन, नहाते हुए वायरल हुआ है MMS

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। बता दे हंसिका 4 दिसंबर को अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड और मंगेतर सोहेल कथूरिया के साथ शादी रचा लेंगी। रिपोर्ट की मानें तो हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं।

ऐसे में उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा हो रही है। गौरतलब हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही काम करना शुरू कर दिया था जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ हंसिका मोटवानी विवादों में भी रही है। तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें…

hansika motwani

छोटी से उम्र में पॉलर हुई थी हंसिका
बता दें, हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। वह सबसे पहले टीवी सीरियल ‘शक लाका बूम बूम’ में नजर आई थी जिसके जरिए वह काफी पॉपुलर हुई। इसके बाद हंसिका ‘देश में निकला होगा चांद’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘परी’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ जैसी पॉपुलर सीरियल में नजर आई।

hansika motwani

इसके बाद उन्होंने रितिक रोशन और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में भी काम किया। इसके बाद अचानक हंसिका ने 15 की उम्र में तेलुगु फिल्म Desamuduru से अपने करियर की शुरुआत की।

hansika motwani

एक्ट्रेस की मां पर लगे गंभीर आरोप
इसके बाद वह हिंदी फिल्म ‘आप का सुरूर’ में मशहूर एक्टर हिमेश रेशमिया के साथ नजर आई। इस दौरान वह काफी चर्चा में रही। दरअसल, चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करने वाली हंसिका मोटवानी अचानक अपनी उम्र से बड़ी दिखने लगी जिसके बाद वह कई आरोपों से घिर गई।

छोटी सी उम्र में जब हंसिका को बतौर एक्ट्रेस देखा गया तो लोगों ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए। इतना ही नहीं बल्कि कई लोगों ने उनकी मां पर ग्रोथ हार्मोन इंजेक्शन देने के आरोप भी लगाए गए। कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि हंसिका को बड़ा दिखाने के लिए उनकी मां उन्हें ग्रोथ हार्मोन देती थी, हालांकि सच क्या है ये कोई नहीं जानता।

वायरल हुआ था MMS


इसके बाद हंसिका का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब बाथटब में नहाती हुई एक लड़की का वीडियो वायरल हो गया। यह साल 2015 का मामला है। जब हंसिका के नाम से एक एमएमएस काफी वायरल हुआ था, लेकिन हंसिका ने इसमें सफाई पेश की और बताया कि वीडियो में नजर आ रही लड़की वह नहीं बल्कि उनकी कोई हमशकल है।

hansika motwani

इसके बाद हंसिका का नाम साल 2022 में काफी सुर्खियों में रहा, जब वह अपनी फिल्म ‘माहा’ को लेकर सुर्खियों में आई। दरअसल इस फिल्म के पोस्टर में हंसिका साध्वी की ड्रेस पहनकर चिलम फूंकती हुई नजर आई थी जिसके बाद लोगों ने उन पर हिंदुओं की भावना आहत करने का आरोप लगाया था। ऐसे में एक्ट्रेस को माफी मांगनी पड़ी थी।

बॉयफ्रेंड को दिया धोखा?

बता दें हंसिका मोटवानी का नाम मशहूर एक्टर Silambarasan के साथ भी जुड़ चुका है। कहा जाता है कि इन दोनों ने काफी लंबे समय तक डेट है, लेकिन फिर अचानक एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि हंसिका ने उनके बुरे वक्त में उनका साथ छोड़ दिया, उनके पास कुछ नहीं था तब हंसिका ने भी उनसे दूरी बना ली और साल 2013 में इस रिश्ते का अंत हो गया।

hansika motwani

Related Articles

Back to top button