बॉलीवुड

जब मौनी रॉय की ऐसी हरकत के कारण बजने लगे मुकेश अंबानी के घर के सायरन, झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय को भला कौन नहीं जानता। बता दे मौनी रॉय ने सबसे पहले टीवी की दुनिया में कई पॉपुलर सीरियल में काम किया। इसके बाद उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड” के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा और यहां पर भी वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही।

वर्तमान में मोनी एक बड़ी स्टार बन चुकी है और ऐसे में वह बॉलीवुड से जुड़े तमाम इवेंट, पार्टी और फंक्शन में शिरकत करती है। मोनी रॉय भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी में भी शामिल हुई थी। लेकिन यहां पर उन्होंने कुछ ऐसी हरकत कर दी थी जिसके कारण मौनी काफी सुर्खियों में रही थी। तो चलिए जानते हैं क्या था पूरा मांजरा?

मौनी की एक गलती ने किया था सबको परेशान

दरअसल, मुकेश अंबानी के घर होने वाले फंक्शन, पार्टी बड़े शाही अंदाज से होते हैं जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल होते हैं। ऐसे में जब मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी हुई तो ये देश की सबसे महंगी शादियों में से एक थी जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स ने हिस्सा लिया था। इस शादी में मोनी रॉय का भी है कि स्पेशल डांस परफॉर्मेंस था, लेकिन इसी बीच मोनी सिक्योरिटी गार्ड से उलझ गई जिसके बाद अंबानी हाउस के पूरे घर के सायरन बजने लगे थे।

nita ambani

दरअसल, हुआ यूं कि जब मौनी रॉय अपनी परफॉर्मेंस के लिए फंक्शन में जाने लगी तभी उन्हें सिक्योरिटी गार्ड ने रोक लिया। सिक्योरिटी गार्ड ने मोनी को कहा कि शादी में आए हुए सभी मेहमान के मोबाइल के कैमरे को सील कर दिया गया है। ऐसे में मौनी रॉय के मोबाइल के कैमरे को भी सील कर दिया गया।

इसके बाद एक्ट्रेस ग्रीन रूम में चली गई। लेकिन यहां पर मोनी रॉय अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने लगी और उन्होंने सील को हटा दिया, जिसके बाद अंबानी परिवार के घर के चारों तरफ की सायरन बजने लगे और इससे हर तरफ हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं बल्कि सायरन सुनने के बाद सारे सिक्योरिटी गार्ड ग्रीन रूम की तरफ आए जहां पर मोनी भी घबराई हुई थी।

mouni roy

डांस के लिए कर दिया था इंकार
इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने मोनी को समझाया कि उन्होंने कैमरे की सील निकाल दी जिसकी वजह से यह सायरन बजने लगी। कहा जाता है कि इस दौरान मौनी भड़क गई थी और उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड को फटकार लगा दी थी। इतना ही नहीं बल्कि ऐन मौके पर मौनी ने परफॉर्मेंस के लिए भी मना कर दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने डांस किया था।

बता दें, हाल ही में मौनी रॉय फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थी जिसमें उनका एक नेगेटिव किरदार था। इस फिल्म में मशहूर एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों ने काम किया था।

Related Articles

Back to top button