बॉलीवुड

चोट लगने के बाद दोबारा चलना सीख रही हैं पूजा हेगड़े, Video शेयर कर बयां किया दर्द

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस पूजा हेगडे इन दिनों मुश्किल घड़ी से गुजर रही है। दरअसल, एक्ट्रेस को पैरों में चोट लग गई है जिसके वजह से वह बेड रेस्ट पर है लेकिन हाल ही में पूजा काम पर भी निकल गई थी। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने फैंस को अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

pooja hegde

बच्चों की तरह चलती दिखी एक्ट्रेस

देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस वॉकर की मदद से चलती हुई नजर आ रही है। इस दौरान नर्स भी उनकी मदद करती है और फिर पूजा हेगडे छोटे-छोटे स्टेप लेने की कोशिश करती है। देखा जा सकता है कि, पूजा एक डैम छोटे बच्चे की तरह चलने की कोशिश करती है।इस वीडियो को साझा करते हुए पूजा हेगडे ने कैप्शन में लिखा कि, “दो हफ्ते पहले…मैं अपनी लाइफ में दूसरी बार लर्निंग वॉक कर रही हूं, यह कितना फनी है कि आप अपने दिमाग को एकदम ब्लैंक पाते हैं।

pooja hegde

यह सब कैसे है, ये एक पूरी प्रोसेस जो मैंने पूरी की है। माइ लाइफ ! #फर्स्टस्टेप्स।”बता दें, पिछले दिनों ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया था कि वह टखने की चोट से पीड़ित है जिसकी वजह से लिगामेंट फट गया है। चोट लगने के बावजूद एक्ट्रेस काम पर निकल गई थी जिसके बाद फैंस ने उनकी तारीफ भी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

एक्ट्रेस की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, शहनाज गिल, जगपति बाबू, राघव जुयाल, पलक तिवारी और वेंकटेश जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। बता दे यह फिल्म 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा पूजा हेगड़े के पास रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ है जिसमें वह जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह, जैकलिन फर्नांडीस और वरुण शर्मा के साथ नजर आने वाली है।

pooja hegde

फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है। ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। इसके अलावा पूजा के पास वह महेश बाबू की आगामी फिल्म भी है जिसमें पॉपुलर एक्ट्रेसेस संयुक्ता मेनन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। बता दें, पूजा ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है।

pooja hegde

बता दें, पूजा हेगड़े को आखिरी बार सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘राधेश्याम’ में देखा गया था, लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। ऐसे में फैंस को एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों से काफी उम्मीदें है। अब देखना होगा कि, पूजा हेगड़े की आने वाली फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है।

Related Articles

Back to top button