अजब ग़जब

सांप निकला चप्पल चोर, मुंह में दबाकर हुआ फुर्र, लोग बोले–अब पता चला मंदिर से चप्पल कहां जाती है

सांप की गिनती दुनिया के सबसे जहरीले जीवो में होती है। उसके जहर की सिर्फ कुछ बूंदे ही इंसान का काम तमाम करने के लिए काफी है। यही वजह है कि अधिकतर लोग सांप से जितना हो सके दूर भागते हैं। यदि सांप गलती से उनके घर के आसपास आ जाए तो वह उसे भगाने की कोशिश करते हैं। लेकिन जब एक महिला ने अपनी चप्पल फेंक कर सांप को भगाना चाहा तो कुछ ऐसा  देखने को मिला जो किसी ने सोचा भी नहीं था।

महिला की चप्पल चुराकर भागा सांप

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक सांप का मजेदार वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपनी तरफ आ रहे सांप को लेकर परेशान हो जाती है। वह घबरा का सांप को भगाने के लिए अपने पास रखी चप्पल उठाकर मारती है। और चप्पल जोर से सांप की तरफ फेंक देती है। लेकिन इसके बाद सांप उस चप्पल का जो करता है वह देख सब की हंसी छूट जाती है।

सांप महिला द्वारा फेंकी गई चप्पल को मुंह से उठा लेता है और वहां से चप्पल समेत भाग जाता है। यह अनोखा नजारा देख महिला और वहां आसपास खड़े लोग जोर–जोर से हंसने लगते हैं। अब यह मजेदार घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को बड़ा गुदगुदा रहा है। इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कस्वां (Indian Forest Service officer Parveen Kaswan) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

सांप की हरकत देख लोटपोट हुए लोग

IFS परवीन कस्वां ने इस वीडियो के साथ के मजेदार कैप्शन भी लिखा “मुझे आश्चर्य है कि यह सांप उस चप्पल का क्या करेगा? उसके पैर नहीं हैं। अज्ञात स्थान।” IFS का यह वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह अपनी हंसी कंट्रोल नही कर पा रहा है। लोग वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “ऐसा नजारा पहले कभी नहीं देखा।” दूसरे ने कहा “लगता है सांप को चप्पल पसंद आ गई। लेकिन उसके तो पर भी नहीं है। वह आखिर इसका क्या करेगा?” एक शख्स मजाक में लिखता है “अब समझ में आया मंदिर के बाहर से मेरी चप्पल कहां जाती है” एक यूजर लिखता है “शायद सांप चप्पल को चूहा या कोई जानवर समझकर ले गया।”

यहां देखें सांप का मजेदार वीडियो


वैसे आपको सांप का यह फनी विडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button