बॉलीवुड

बॉलीवुड की फैशन क़्वीन है मां की गोद में बैठी ये नन्ही बच्ची, पति है बिजनेसमैन तो पिता सुपरस्टार

सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मी सितारों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। यह कभी अपने परिवार के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं तो कभी अपने बचपन की तस्वीरें दिखाकर फैंस को कंफ्यूज करते हैं। अब इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन यह तस्वीर उनके बचपन की है। ऐसे में फैंस के बीच उन्हें पहचानने की होड़ मची हुई है कि आखिर तस्वीर में नजर आ रही बच्ची कौन है? तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही है क्यूट सी बच्ची कौन है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)


स्टाइल के मामले में सबसे आगे है ये बच्ची
सबसे पहले तो आप वायरल तस्वीर में देख सकते हैं कि यह नन्ही सी बच्ची अपनी मां की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है। बच्ची की क्यूटनेस देखने लायक है। सबसे खास बात यह है कि, यह बच्ची वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन क़्वीन कही जाती है। जी हां स्टाइलिश के मामले में इनके आगे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां फेल है।

sonam kapoor

इसके अलावा उन्होंने मशहूर बिजनेसमैन से शादी की है। इतना ही नहीं बल्कि इनके पिता भी हिंदी सिनेमा के एक दिग्गज अभिनेता हैं जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। यदि आप अभी भी नहीं पहचान पाए तो चलिए आखिर हम आपको बता ही देते हैं कि यह छोटी सी बच्ची कौन है?

शादी के 5 साल बाद बनी मां

sonam kapoor


दरअसल, मां के साथ बैठी हुई यह नन्ही सी बच्ची कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और पॉपुलर एक्ट्रेस सोनम कपूर है। जी हां.. वही सोनम कपूर जो हाल ही में एक बेटे की मां बनी है।  उन्होंने अपने बेटे को ‘वायु कपूर आहूजा’ नाम दिया है। बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी सोनम कपूर ने मशहूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई है और वह शादी के बाद से ही लंदन शिफ्ट हो गई है।

हाल ही में सोनम कपूर अपने बेटे के जन्म के मौके पर भारत आई हुई थी, लेकिन अब वह वापस लंदन जा चुकी है। बता दे सोनम ने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘सांवरिया’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।  इसके बाद वह कई फिल्मों का हिस्सा बनी।  लेकिन शादी के बाद से सोनम बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है।

हालाँकि वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। बता दे सोनम कपूर ने अपने करियर में ‘खूबसूरत’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘रांझणा’, ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘जोया फैक्टर’, ‘निर्जा’, ‘आई हेट लव स्टोरी’, ‘पैडमैन’, ‘संजू’ और ‘आयशा’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Back to top button