बॉलीवुड

कैटरीना को छोड़कर इंदौर जा रहे थे विक्की, भावुक कैट मीडिया के सामने ही करने लगी प्यार – Video

विकी कौशल को ड्रॉप करने नाइट सूट में ही पहुंच गईं कटरीना कैफ।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती है। गौरतलब है कि कपल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में 7 फेरे लिए थे। तब से ही दोनों की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। फैंस शादी हो जाने के बाद भी कपल की पल-पल की खबरें जानना चाहते हैं। कैट-विक्की ने अभी तक शादी का रिसेप्शन नहीं दिया है। वे जल्द ही अपने मुंबई के दोस्तों को वेडिंग रिसेप्शन देंगे। हालांकि अभी वे अपने काम को लेकर ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं।

इंदौर में शूटिंग कर रहे विक्की

katrina vicky

विक्की कौशल इस समाए मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में शूटिंग कर रहे हैं। इस सिलसिले में उन्हें बार-बार मुंबई से इंदौर अपनी नई नवेली दुल्हन यानि कैटरीना कैफ को छोड़कर जाना पड़ता है। हाल ही में वे क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए मुंबई से इंदौर आए थे। लेकिन अब जश्न समाप्त होने के बाद वे फिर से इंदौर चले गए।

कैटरीना ने विक्की को लगाया गले

katrina vicky

विक्की ने मुंबई एयरपोर्ट से इंदौर की फ्लाइट पकड़ी। इस दौरान कैटरीना उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट आई। विक्की जैसे ही जाने लगे तो कैटरीना थोड़ी भावुक हो गई। उन्होंने कार के अंदर ही विक्की को गले से लगा लिया। फिर अच्छे से गुड बाय बोलने के बाद विक्की अपनी कार से निकले और फ्लाइट की तरफ बढ़ गए।

नाइट सूट में ही आ गई एयरपोर्ट

विक्की और कैटरीना के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो कपल ने सेफ़्टी के लिए मास्क पहन रखा था। इस दौरान विक्की ब्राउन कलर के स्वेटशर्ट के साथ डेनिम जींस पहने नजर आए। वहीं कैटरीना के लुक ने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल कैटरीना विक्की को एयरपोर्ट पर छोड़ने अपने नाइट सूट में ही आ गई थी। उन्होंने नारंगी रंग का नाइट सूट पहन रखा था। शायद यही वजह थी कि वह विक्की को छोड़ने के बाद कार से नहीं उतरी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

कैटरीना और विक्की का मीडिया के सामने गले लगाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। फैंस को यह वीडियो बड़ा पसंद आ रहा है। वे इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। हर किसी को ये जोड़ी पसंद आ रही है। वे कपल के बीच की कैमेस्ट्री एन्जॉय कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सारा के साथ इंदौर में हैं विक्की

विक्की इस समय इंदौर में लक्ष्मण उतरेकर की रोमांटिक कॉमेडी की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान है। इंदौर में उनका 30 से 40 दिन का शेड्यूल है। वहीं विक्की के पास ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म भी है। इसमें वे भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे।

कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे ‘मैरी क्रिसमस’ फिल्म में दिखाई देंगी। शादी के बाद कैट का यह पहला प्रोजेक्ट होगा। वहीं वे सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ की बची कूची शूटिंग भी पूरी करेंगी। ये फिल्म का बाकी हिस्सा दिल्ली में शूट किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button