बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर ने टाइट टॉप और रिप्ड जींस में ढाया कहर, देख कर लोग करने लगे ऐसे ऐसे कमैंट्स

जाह्नवी कपूर सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन दिनों उनकी बहुत सी तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर एक ऐसी स्टार किड्स हैं, जिनकी सबसे ज्यादा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है। यह युवा दिलों की धड़कन बन चुकी हैं और इनका फैशन सेंस भी जबरदस्त है।

janhvi kapoor

फिल्म “धड़क” से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली जाह्नवी कपूर आए दिन सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से अपनी मासूमियत से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों को जीत लिया था। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

janhvi kapoor

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के अलावा वह अपने बोल्ड लुक की वजह से भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की आए दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल, हाल ही में जाह्नवी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और इस दौरान उनका परफेक्ट फिगर देखकर हर किसी की नजरें उनके ऊपर ही टिक गई थीं।

जाह्नवी कपूर की जो लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उसे देखने के बाद आप भी उनकी तारीफ किए बिना अपने आपको नहीं रोक पाएंगे। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं जाह्नवी कपूर को उनके फिट एंड कर्वी बॉडी के लिए जाना जाता है और उनकी परफेक्ट फिगर का हर कोई दीवाना है। ऐसे में जाह्नवी कपूर हमेशा ऐसे आउटफिट कैरी करती हैं, जिनमें उनकी बॉडी शेप परफेक्टली नजर आती है। कुछ ऐसा ही हाल ही में देखने को मिला है, जब जाह्नवी कपूर एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने ब्राउन कलर का टॉप और ब्लू रंग की जींस पहनी हुई थी।

जैसा कि आप सभी लोग तस्वीरों में देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर ने रिप्ड जींस पहन रखी थी, जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं। जाह्नवी कपूर का ओवरऑल लुक कैजुअल और इजी टू वेअर लग रहा था। जाह्नवी कपूर ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक स्किनर्स कैरी किए थे। इसके साथ ही उन्होंने स्काई ब्लू कलर का स्लिंग बैग भी लिया हुआ था, जैसा कि तस्वीरों में नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by actress fan (@actressstuff_1)

तस्वीरों में देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और उनके चेहरे पर मेकअप भी नहीं नजर आ रहा है लेकिन चाहे कुछ भी हो, जाह्नवी कपूर बिना मेकअप के ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो जा रहा है। लोगों द्वारा इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

 

अगर हम जाह्नवी कपूर के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म “धड़क” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ इशान खट्टर मुख्य किरदार में नजर आए थे। जाह्नवी कपूर की पहली ही फिल्म सफल साबित हुई, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद जाह्नवी गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो दोस्ताना 2, गुड लक जैरी और मिली जैसी फिल्मों में जाह्नवी कपूर बहुत ही जल्द नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button