बॉलीवुडमनोरंजन

Red Color की लक्ज़री कार में मौनी रॉय की इन तस्वीरों ने चुराया फैंस का दिल, इस ड्रेस को कर सकती हैं आप भी कॉपी

छोटे परदे से बड़े परदे पर एंट्री कर चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय की खूबसूरती की जितनी तारिफ करें उतनी कम है। मौनी जहां अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने में सफल रही हैं वहीं छोटे परदे पर कलर्स टीवी पर नागिन का किरदार निभाकर मौनी खूब पॉपुलैरिटी हासिल की। इतना ही नहीं रियल लाइफ में मौनी का ड्रेसिंग स्टाइल काफी लोगों को पसंद आता है। हाल ही में मौनी रॉय ने रेड कलर की लग्जरी कार में बैठे अपना फोटोशूट करवाया है जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

#goodvibesonly✌?✨ #gratitude

A post shared by mon (@imouniroy) on


वहीं अगर मौनी रॉय के कपड़ों के कलेक्शन की बात करें तो उनके वार्डड्रोब में आपको एक से बढ़कर एक खूबसूरत पार्टी वियर और फेस्टिवल के लिए कलेक्शन मिल जाएगा। अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी राय का इंस्टाग्राम अकाउंट खास और शानदार आउटफिट कलेक्शन से भरा हुआ है। अगर आप मौनी की पोस्ट को ध्यान से देखेंगी तो आपको काफी खास कलेक्शन देखने को मिलेगा। इन फोटोस में मौनी रॉय आपको बेहद खूबसूरत और पार्टी वियर ड्रेसेज में दिखाई देंगी।

मौनी ने ऑरेंज ड्रेस में ढाया कहर

 

View this post on Instagram

 

#goodvibesonly✌? In my fav @appapop

A post shared by mon (@imouniroy) on

हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इस ड्रेस में मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं। खासतौर पर मौनी रॉय की ये ड्रेस उनकी गर्ल फैंस को दिल जीत रही है।

ओणम पर पहना व्हाइट एथनिक सूट

 

View this post on Instagram

 

May the colours and lights of Onam fill your home with happiness and joy ?♥️ ? ? ? ? ? Happy Onam? @inshacreationsnx

A post shared by mon (@imouniroy) on

इतना ही नहीं कुछ दिन पहले ही मौनी रॉय का ट्रेडिशनल लुक भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें एक्ट्रेस ने व्हाइट आउटफिट में अपने स्टाइल से सुर्खियां बटोरने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। व्हाइट चिकन के आउटफिट और झुमकों के साथ मौनी रॉय का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। आपको बता दें कि यह फोटो मौनी ने ओणम के समय शेयर कर अपने फैंस को बधाई दी थी।

पार्टी वियर है ब्लैक पोल्का डॉट ड्रेस

 

View this post on Instagram

 

My day has begun with tremendous Gratitude & love in my heart & my favourite song and am dancing to it tunes. What about you ? ? @anishavarma

A post shared by mon (@imouniroy) on

वहीं मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोल्का डॉट प्रिंटिट ड्रेस में भी फोटो शेयर की है। जिसमें मौनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पोल्का डॉट ब्लैक ड्रेस की बात करें, तो मौनी की ये ड्रेस पार्टी वियर है। वहीं ये हाई स्लिट ड्रेस, जो उनके लुक को बोल्ड लुक दे रही है। इसके साथ मौनी ने ब्लैक हाई हील्स भी पहनी है जो उनके हॉट लुक को और भी निखार रहा है।

गौरतलब है कि मौनी रॉय ने जहां टीवी की दुनिया में नागिन का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है वहीं बॉलीवुड में भी मौनी ने अपने एक्टिंग करियर पर पूरा जोर दिया है। मौनी ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म ‘गोल्ड’से एंट्री की थी जिसके बाद उन्होंने साल 2019 में मौनी ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मुगल’ में भी नजर आईं।

Related Articles

Back to top button