अजब ग़जब

ऑटोवाले के प्यार में पागल हुई विदेशी बाला, तीन साल चला अफेयर, 7 फेरे लेने 7 समंदर लांघकर आई

कहते हैं प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। जब दो दिल आपस में मिलते हैं तो वह जात-पात, रंग-रूप, अमीरी-गरीबी और सरहदों की दूरियाँ नहीं देखते हैं। अब कर्नाटक के अनंतराजू और बेल्जियम की केमिली को ही देख लीजिए। 30 वर्षीय अनंतराजू पेशे से एक ऑटो चालक हैं। वह साथ में टूरिस्ट गाइड का काम भी करते हैं। उन्होंने हाल ही में बेल्जियम की रहने वाली 27 वर्षीय केमिली से शादी की है।

अनंतराजू और बेल्जियम ने हिंदू रीति रिवाजों से शादी रचाई है। दोनों 25 नवंबर को हम्पी के विरुपाक्ष मंदिर में हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। हालांकि एक दूजे का बनने के लिए दोनों को तीन साल का लंबा इंतजार भी करना पड़ा। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर एक ऑटो ड्राइवर और सात समंदर पार रहने वाली लड़की की शादी कैसे हो गई? तो चलिए इन दोनों की लव स्टोरी पर एक नजर दौड़ाते हैं।

तीन साल पहले हुई थी मुलाकात

अनंतराजू और केमिली की पहली मुलाकात साल 2019 में हुई थी। तब केमिली और उनका परिवार भारत भ्रमण पर आया था। यहां हम्पी घूमते हुए उनकी मुलाकात अनंतराजू से हुई। उसने उन्हें सिटी में गाइड किया। उनके ठहरने और खाने की उचित व्यवस्था भी की। ऐसे में अनंतराजू की ईमानदारी और मेहमान नवाजी से केमिली और उनका परिवार काफी इंप्रेस हो गया।

इसके बाद केमिली अपने देश लौट गई। लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अनंतराजू के संपर्क में रही। यहां दोनों की बातचीत करते हुए दोस्ती और भी गहरी हो गई। जल्द दोनों को प्यार हो गया। दोनों ने शादी का निर्णय भी ले लिए। लेकिन बीच में आई कोरोना महामारी ने दोनों को एक होने से रोके रका।

हिंदू रीति रिवाजों से की शादी

उधर इस प्रेमी जोड़े ने अपने परिवार को अपनी ‘लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप’ के बारे में बता दिया। दोनों के परिवार इस रिश्ते से खुश हुए। बस फिर क्या था कपल ने शादी की डेट निकाली और 25 नवंबर को शादी कर एक दूजे के हो गए। इस शादी में बेल्जियम से केमिली के 40 रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए। शादी हिंदू रीति रिवाजों से ही हुई। इस शादी से दोनों बड़े खुश हैं।

अनंतराजू बताते हैं कि जब केमिली अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ 2019 में हम्पी आई थी तो सभी यहां रुकने और खाने पीने की व्यवस्था को लेकर टेंशन में थे। ऐसे में मैंने उनके रुकने और खाने का इंतजाम एक बढ़िया होटल में किया था। उनकी सभी सुविधाओं का ध्यान रखा था। तब उनके परिवार ने वादा किया था कि वह फिर से हम्पी घूमने आएंगे।

कोरोना की वजह से हुई शादी में देरी

अनंतराजू आगे बताते हैं हमे सोशल मीडिया पर बातचीत करते हुए कुछ ही दिनों में प्यार हो गया। हमने बीते साल ही शादी का निर्णय ले लिया था। हालांकि कोरोना की वजह से इसमें देरी हो गई। अब हमने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर ली है। यह मेरे और मेरी फैमिली के लिए बहुत ही शानदार अनुभव था। इस शादी ने साबित कर दिया कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती है।

दूसरी तरफ केमिली ने बताया कि बेल्जियम से इंडिया आना और अनंतराजू से शादी करना उनके लिए बहुत ही शानदार एहसास रहा। वह उनसे बहुत प्यार करती हैं। अब यह अनोखी शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button