मनोरंजन

देखकर योगी का शानदार काम, आम्रपाली बोली- दंडवत प्रणाम, लेकिन लोगों ने कह दिया ‘चापलूस’

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट, चर्चित, ख़ूबसूरत और फेमस अदाकारा आम्रपाली दुबे ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है और शानदार कैप्शन दिया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नज़र आ रहे हैं और उन्होंने यूपी में फिल्म सिटी के निर्माण के लिए योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया है. साथ ही एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी एक्ट्रेस ने दिया है.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी के इस कदम की चर्चा अब तक कई बॉलीवुड कलाकार कर चुके हैं और उन्होंने खुले तौर पर यूपी में बनने जा रही भव्य फिल्म सिटी का समर्थन किया है. जबकि अब आम्रपाली दुबे ने भी खुलकर सीएम योगी और यूपी में बनने जा रही फिल्म सिटी का समर्थन कर अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से रखी है.

भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित अदाकारा आम्रपाली दुबे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक बहुत ही शानदार पोस्ट साझा की है. इस पोस्ट में आम्रपाली ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर भी साझा की है और उनका आभार भी प्रकट किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, ”थैंक्यू सो मच महाराज जी. आज मुझे उत्तर प्रदेश का वासी होने के साथ-साथ बेटी (जो फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहती है) होने पर गर्व हो रहा है.”

आम्रपाली दुबे ने अपनी लंबी-चौड़ी इंस्टाग्राम पोस्ट में आगे लिखा है कि, ”जब हमारे यहां फिल्म नगरी बनेगी सर, तो जो फैमिली अपनी बच्चियों को घर से दूर नहीं जाने देना चाहती थी वे भी अपनी बेटियों का साथ देंगे और बढ़ावा भी देंगे. ये कहेंगे कि अच्छा, महाराज जी ने फिल्म सिटी तो पास में ही बनवाई है, मैं बच्ची के साथ सेट पर चला जाता हूं. उसका मन रह जाएगा. और ऐसे ही बच्चियां नए काम और नया मुकाम कमाएंगी वो भी बिना अपना घर छोड़े. आप गोरखपुर और उत्तर प्रदेश के लिए जो कर रहे हैं ये युगों-युगों तक उत्तर प्रदेश को सफलता देता रहेगा. दंडवत प्रणाम.”

आम्रपाली दुबे की यह पोस्ट उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है और वे इसे शेयर भी कर रहे हैं. वहीं आम्रपाली दुबे इसके चलते ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं. कई लोगों ने उनका समर्थन किया है, तो कई लोग एक्ट्रेस से सहमत नहीं दिखें. एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें चापलूस कहा है. यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”चापलूसी शुरू.” जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”चाटुकारिता.”

Related Articles

Back to top button