बॉलीवुड

‘द फैमिली मैन’ के नए सीजन से बाहर हुए मनोज बाजपयी! मेकर्स ने शेयर किया बड़ा अपडेट

अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले मशहूर एक्टर मनोज बाजपयी हर एक किरदार में जान डाल देते हैं। उनके द्वारा निभाया गया किरदार फैंस के दिलों दिमाग पर छा जाता है और यही वजह है कि मनोज बाजपयी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। अब तक मनोज बाजपयी ने कई सुपरहिट फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया। वही ‘द फैमिली मैन’ के सीजन 1 और 2 में भी उन्हें काफी पसंद किया गया। अब इसी बीच खबर आई है कि द फैमिली मैन के तीसरे सीजन में मनोज बाजपयी नहीं होंगे। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

manoj bajpayee

खबर सुनते ही चकराया फैंस का दिमाग
गौरतलब है कि, द फैमिली मैन के पहले और दूसरे सीजन ने जबरदस्त सफलता हासिल की है। ऐसे में फैंस इसके तीसरे सीजन को लेकर काफी उत्साहित है। इसी बीच खबर भी आई है कि मेकर्स ने इसकी तीसरे सीजन की तैयारी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि अब द फैमिली मैन के तीसरे सीजन में आपको नए चेहरे देखने को मिलने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्कि ये भी चर्चा होने लगी कि, इस सीरीज से अब मनोज बाजपयी बाहर हो गए हैं। ऐसे में फैंस सोशल मीडिया पर तरह तरह के सवाल करने लगे।

manoj bajpayee

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस वेब सीरीज में भी मनोज बाजपाई का दबदबा रहेगा। जी हाँ.. पहले के सीजन की तरह ही इस सीजन में भी मनोज बाजपयी की तगड़ी एक्टिंग देखने को मिलेगी। इसके अलावा प्रियामणि और शारिब हाशमी भी इस सीजन का हिस्सा रहने वाले हैं।

रिपोर्ट की मानें तो द फैमिली मैन के डायरेक्टर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके फिलहाल अन्य प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं। ऐसे में द फैमिली मैन की तीसरे सीजन की शूटिंग अगले साल शुरू होने वाली है। मनोज बाजपयी ने खुद कहा कि, “अमेजन इसकी शूटिंग पहले शुरू करना पसंद करता लेकिन दोनों निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डीके, और मैं साल के अंत तक अपने अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। वे अगले साल की शुरुआत में द फैमिली मैन सीजन 3 के लिए तैयार होंगे।”

इस फिल्म से मिली थी पहचान
बता दें, मनोज बाजपयी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1994 में रिलीज हुई शेखर कपूर निर्देशित अन्तर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त फ़िल्म ‘बैंडिट क्वीन’ से की थी। इसके बाद वह ‘सत्या’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में कामयाब रहे। यही वो फिल्म है जिसके जरिए उन्हें एक बड़ी सफलता हाथ लगी थी जिसके बाद वह बॉलीवुड कई फिल्मों का हिस्सा बने।

manoj bajpayee

उन्होंने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ तमिल, तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। बता दें वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए दो नेशनल फिल्म अवार्ड और चार फिल्म फेयर अवार्ड अपने नाम कर चुके हैं। वह कई टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button