अजब ग़जबमनोरंजन

‘बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद’ शख्स ने दी कहावत को चुनौती, जो दिखा वह किसी ने नहीं सोचा था

बंदर बड़े ही चंचल स्वभाव के जीव होते हैं। ये खाने पीने के बड़े शौकीन होते हैं। आप ने देखा होगा कि अक्सर इंसानी बस्तियों में लोग बंदर को तरह-तरह की चीजें खिलाते हैं। कई बार तो बंदर पैक फूड और कोल्ड ड्रिंक जैसी चीजें भी बड़े चाव से खाते हैं। बंदरों को लेकर आप ने एक कहावत सुनी होगी ‘बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद’। लेकिन क्या आप ने कभी इस कहावत को टेस्ट किया है?

हमने बंदरों को कई तरह की सब्जी, फल और अन्य पदार्थ खाते हुए देखा है। लेकिन क्या आप ने कभी किसी बंदर को अदरक खाते हुए देखा है? और क्या बंदर को सच में अदरक पसंद होता है? ‘बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद’ इस कहावत को यदि हम चुनौती दे तो आखिर क्या होगा? इन सभी सवालों के जवाब हम आपको आज एक वीडियो में दिखाने जा रहे हैं।

शख्स ने बंदर को खिलाई अदरक

आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा सोशल मीडिया पर बड़े एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन ट्विटर पर कुछ ना कुछ मजेदार साझा करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बंदर का वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एक शख्स बंदर को खाने के लिए अदरक ऑफर करता है। पहले तो बंदर हिचकिचाता है। लेकिन फिर वह अदरक उठाकर खा लेता है। लेकिन फिर जो होता है वह देख सभी लोटपोट हो जाते हैं।

बंदर जैसे ही अदरक का टुकड़ा मुंह में रखता है, वह बेहद अजीब सा मुंह बनाता है। इसके बाद वह तुरंत उसे दूर फेंक देता है। इससे साबित होता है कि बंदर को अदरक पसंद नहीं आई। मतलब ‘बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद’ वाली कहावत बिल्कुल सत्य है। बंदर को अदरक के स्वाद की कोई जानकारी नहीं है। वह इसे कभी नहीं खाएगा।

बंदर का रिएक्शन देख लोटपोट हुए लोग

अदरक खाते इस बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए यही कहावत लिखी ‘बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद’। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। वीडियो देख मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “ये बहुत ही मजेदार था।” दूसरे ने कहा “बेचारे बंदर ने सोचा कुछ टैस्टी चीज होगी।” तीसरा बोला “अभी तक बस सुना था कि बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद। आज देख भी लिया।” एक और बंदा लिखता है “उम्मीद है कि अदरक से बंदर का मुंह खराब करने के बाद उसे शख्स ने कुछ अच्छी चीज भी खाने को दी होगी।”

यहां देखें वीडियो

वैसे आपको यह मजेदार वीडियो कैसा लगा? पसंद आया तो सबके साथ शेयर जरूर करें।

Related Articles

Back to top button