बॉलीवुड

सोहेल खान की एक्स-वाइफ को जान का खतरा! हाथ में चाकू लिए शख्स ने किया पीछा : Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह आए दिन चर्चा में रहती है। हाल ही में सीमा को करण जोहर की एक पार्टी में देखा गया था जहां पर वह नशे में धुत नजर आई थी। इस दौरान उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। अब इसी बीच एक बार फिर सीमा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो में सीमा को एक शख्स चाकू मारने के लिए खड़ा हुआ है। तो आइए जानते हैं सीमा सजदेह के इस वायरल वीडियो के बारे में…

seema sajdeh

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
गौरतलब है कि सीमा सजदेह और सोहेल खान कानूनी रूप से एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। सोहेल से अलग होने के बाद सीमा काफी सुर्खियों में रहने लगी। अब हाल ही में उन्हें मुंबई के गलियों में स्पॉट किया गया जहां पर वह कैमरे को देखते ही जमकर पोज देने लगी। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लोरल ड्रेस और शाइनी बूट्स पहने हुए सीमा बेहद खूबसूरत लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


इस दौरान वह पैपराजी के सामने काफी स्टाइलिश पोज देने लगी, लेकिन अचानक एक शख्स आता है जिसका पूरा चेहरा ढका हुआ है और वह चाकू से मारने की कोशिश करता है। देखा जा सकता है कि शख्स ने पूरे चेहरे पर काला कपड़ा पहना हुआ है, वहीं उसके एक हाथ में चाकू है तो दूसरे हाथ में पेपर है जिसमें लिखा हुआ है कि, “अगले आप भी हो सकते हैं। ”

पहले तो कई लोग इस वीडियो को देखकर डरने लगे।  हालांकि बाद में पता चला कि कि यह शख्स उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मारिच’ के प्रमोशन का ही हिस्सा था। प्रमोशन के लिए ये एक नया तरीका हैv इस फिल्म में तुषार कपूर मुख्य किरदार में दिखाई देंगे जिस का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। रिपोर्ट की माने तो तुषार कपूर फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं।

5 साल बाद तुषार का कमबैक
बता दें, यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसमें तुषार कपूर के साथ-साथ नसरुद्दीन शाह, गिरीश जौहर और सीरत कपूर जैसे कलाकार नजर आएंगे। तुषार को आखरी बार साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। इसके बाद ही वह बड़े पर्दे से दूर थे, ऐसे में 5 साल बाद देखना दिलचस्प होगा कि तुषार कपूर की यह फिल्म कितना कमाल कर पाती है?

seema sajdeh

Related Articles

Back to top button