बॉलीवुड

KBC-14 : कंटेस्टेंट की इस हरकत से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, किया शो छोड़ने का फैसला!

हिंदी सिनेमा के महानायक कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-14’ में नजर आ रहे हैं। शो में आए कंटेस्टेंट के साथ बिग बी दिलचस्प बातें करते रहते हैं। कई बार अमिताभ बच्चन इस शो में कंटेस्टेंट के साथ अपनी निजी जिंदगी से भी जुड़े खुलासे कर चुके हैं जिन्हें सुनकर दर्शक भी दंग रह जाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि देश के अलग-अलग कोने से कंटेस्टेंट आते हैं और यहां से करोड़ों रुपए जीतते हैं। इन सबके बीच में कंटेस्टेंट और अमिताभ बच्चन के बीच भी काफी दिलचस्प बातें होती है। लेकिन हाल ही में एक कंटेस्टेंट ने बिग बी से कुछ ऐसा पूछ लिया जिससे उन्होंने शो को छोड़ने की बात कह दी। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मांजरा?

amitabh bachchan

कंटेस्टेंट के इस सवाल से चौंके अमिताभ बच्चन
दरअसल, केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से मध्यप्रदेश के जबलपुर के राजेंद्र गुप्ता हॉट सीट पर बैठे हैं जो एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल है। खेल का पहला रॉउंड काफी अच्छे से कंप्लीट हुआ। इसके बाद जब खेल को आगे बढ़ाया जाता है तो राजेंद्र अमिताभ से कहते हैं कि, “मैंने शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मोहब्बतें’ देखी थी, जिसमें बिग बी ने एक सख्त प्रिंसिपल का किरदार निभाया था। जो कि मुझे काफी पसंद भी आई।

आपने इस फिल्म में एक खड़ूस और सख्त हेडमास्टर का किरदार निभाया और सभी बच्चे डरते भी थे।” इस दौरान बिग बी ने पूछा कि वह उन्हें ये सब क्यों बता रहे हैं? इसके बाद राजेंद्र कहते हैं कि, “आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था क्योंकि बच्चे सिर्फ प्यार मांगते हैं।”

amitabh bachchan

राजेंद्र की यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन दंग रह जाते हैं और उनसे कहते हैं कि, “मुझे नहीं खेलना, मुझे घर जाना है। जब से आए हैं मुझे डांट पड़ रही है।” इसके बाद भी राजेंद्र ने कहा कि, “आपने अपने किरदार के हिसाब से काम किया, लेकिन फिर भी प्यार को जीतने नहीं दिया और इसलिए अपनी बेटी को खो दिया।”

amitabh bachchan

इसके बाद बिग बी कहते हैं कि, “मैं सच में अब नहीं खेलना चाहता हूं। मैं घर जा रहा हूं’। बता दें, दोनों के बीच हुई प्यार भरी नोकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आई और वहां बैठे दर्शक ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन हमेशा ही शो में आए कंटेस्टेंट के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आते हैं। अब तक अमिताभ बच्चन शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े भी कई खुलासे कर चुके हैं।

फैंस को पसंद आई ‘ऊंचाई’
बात की जाए अमिताभ बच्चन के काम के बारे में तो इन दिनों उनकी फिल्म ‘ऊंचाई’ बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका ठाकुर और नीना गुप्ता जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म को अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है और कमाई के मामले में भी आगे बढ़ रही है।

amitabh bachchan

इसके अलावा अमिताभ बच्चन के पास ‘प्रोजेक्ट के’, ‘तख्त’ और ‘मेडे’ जैसी फिल्म भी शामिल है। हाल ही में वह फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ और ‘गुडबाय’ में भी दिखाई दिए थे।

Related Articles

Back to top button