बॉलीवुड

अनुष्का से पहले मृणाल ठाकुर ने देखें थे विराट की पत्नी बनने के सपने, 5 साल बाद किया खुलासा

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है। हाल ही में वह फिल्म ‘सीता रामम’ में नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। मृणाल की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। हाल ही में मृणाल ठाकुर ने खुलासा किया कि वह एक समय पर मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली को दिल दे बैठी थी।

virat kohli

विराट के प्यार में पागल थीं मृणाल
गौरतलब है कि विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर क्रिकेटर है जिनकी फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। खासकर लड़कियां उनके लुक्स की दीवानी है। विराट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी रचाई है। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका है। अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान मृणाल ठाकुर ने बताया कि 5 साल पहले वह बल्लेबाज विराट कोहली को बेइंतहा मोहब्बत करती थी।

मृणाल ने कहा था कि, “एक समय था जब मैं विराट कोहली के प्यार में पागल थी। मुझे अपने भाई की वजह से क्रिकेट पसंद आने लगा, जो बहुत बड़ा फैन है। करीब पांच साल पहले उनके साथ एक स्टेडियम में लाइव मैच देखने की मेरी अच्छी यादें हैं। मुझे याद है कि मैंने नीली जर्सी पहन रखी थी और टीम इंडिया के लिए चीयर कर रही थी।”

mrunal thakur

बात की जाए विराट की तो उन्होंने कई लड़कियों को डेट करने के बाद साल 2018 में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी। दोनों एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं। विराट और अनुष्का की पहली मुलाक़ात एक विज्ञापन के जरिए हुई थी जिसके बाद इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और एक दूसरे को डेट करने लगे।

mrunal thakur

टीवी से की थी करियर की शुरुआत
बता दें, मृणाल ठाकुर ने साल 2012 में आया टीवी सीरियल ‘मुझसे कुछ कहती है यह खामोशियां’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ‘कुमकुम भाग्य’ में बुलबुल के किरदार में नजर आई जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। उन्होंने हिंदी सीरियल के साथ-साथ मराठी सीरियल्स में भी काम किया। फिर उन्हें साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘लव सोनिया’ में काम करने का मौका मिला जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

mrunal thakur

इसके बाद वह ‘बाटला हाउस’, ‘सुपर- 30’ जैसी फिल्मों में नजर आई। इसके बाद साल 2021 में उन्होंने शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘जर्सी’ में मुख्य किरदार निभाया था। अब हाल ही में मृणाल ने तेलुगू फिल्म सीता रामम’ में काम किया था। ये फिल्म बॉक्स आफिस पर सफल साबित हुई। फिल्म में मृणाल के साथ-साथ मशहूर अभिनेता दुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में थी।

mrunal thakur

Related Articles

Back to top button