बॉलीवुड

सलमान की GF को अपने बेडरूम में रखता है ये बच्चा, गुजार चुका है कई हसीन रातें, आपने पहचाना?

बचपन के दिनों की बात ही कुछ और होती थी। उन दिनों हम दिल खोलकर डांस और मस्ती करते थे। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बच्चे को ही देख लीजिए। लड़कियों के बीच बैकग्राउन्ड में नाच रहा ये बच्चा वर्तमान में बॉलीवुड का फेमस हीरो बन चुका है। अब आपको इस बच्चे को पहचानना है। यदि आप एक पक्के बॉलीवुड फैन हैं तो इसे फटाफट पहचान लेंगे।

बॉलीवुड का हीरो है ये बच्चा, आप ने पहचाना?

इस तस्वीर को ध्यान से देखिए। यह किसी स्कूल फ़ंक्शन की तस्वीर लग रही है। इसमें आपको फ्रंट की लाइन में कुछ लड़कियां नाचती दिखाई दे रही है। वहीं पीछे एक बच्चा नाच रहा है। यह बच्चा अब 34 साल का हो चुका है। इसकी शादी भी हो गई है। इसकी वाइफ बॉलीवुड की नामी हीरोइन है। वह शाहरुख, आमिर और सलमान के साथ काम भी कर चुकी है। तो चलिए अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और फटाफट इस हीरो का नाम बताइए।

अब तक आप पहचान ही गए होंगे कि ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल है। विक्की ने 2015 में मसान फिल्म से डेब्यू किया था। फिर वह राजी, सरदार उधम, यूरी द सर्जिकल स्ट्राइक, लस्ट स्टोरीज जैसी फिल्मों में नजर आए। वे जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो दर्शकों को बड़ा पसंद आ रहा है।

‘गोविंदा नाम मेरा’ में बनेगा बैकग्राउन्ड डांसर

‘गोविंदा नाम मेरा’ में विक्की एक बैकग्राउन्ड डांसर का रोल कर रहे हैं। ऊपर जो तस्वीर हमने आपको दिखाई उसे खुद विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस तस्वीर के साथ विक्की ने कैप्शन में लिखा “बैकग्राउंड में डांस करने का बहुत अनुभव है लाइफ में।” विक्की की यह पोस्ट फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। कई सेलिब्रिटीज ने भी इस पर कमेंट किया है।

गोविंदा नाम मेरा फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 16 दिसंबर को ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म में विक्की के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी है। विक्की ने हाल ही में फिल्म का बिजली ट्रैक का वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा किया है। इसमें वह कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रहे हैं।

कियारा संग दिखेगी जोड़ी

बिजली गाने में विक्की और कियारा बिंदास होकर नाचते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज़ किया है। वहीं इसमें अपनी आवाज मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और सचिन-जिगर ने दी है। दर्शक पहली बार विक्की और कियारा की जोड़ी देख सकेंगे। इसका उन्हें बेसब्री से इंतजार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)


इस फिल्म के बाद विक्की सारा अली खान के साथ मेघना गुलजार की सैम बहादुर और लक्ष्मण उटेकर की एक फिल्म में दिखाई देंगे।

इसके अलावा विक्की अपनी वाइफ कैटरीना कैफ के साथ भी आए दिन पब्लिक प्लेस में देखे जाते रहते हैं। दोनों कपल आज भी फैंस के चहेते हैं। दोनों ने बीते साल दिसंबर में शादी की थी। गौरतलब है कि कैटरीना इसके पहले सलमान खान की प्रेमिका भी रह चुकी हैं।

salman and katrina

Related Articles

Back to top button