बॉलीवुड

जब इन 8 TV एक्ट्रेस ने खुद ही उड़ाई अपनी इज्जत की धज्जियां, लाइमलाइट के नाम पर केवल मिली गालियां

फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकारों के बीच रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। यहां पर आए दिन रिश्ते टूट जाते हैं तो कई रिश्ते पलक झपकते बन भी जाते हैं। ऐसी कई एक्ट्रेसेस से जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही है। कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी है जिनकी पर्सनल लाइफ फैंस के सामने बिल्कुल पानी की तरह है जिसके बारे में हर कोई जानता है। इतना ही नहीं बल्कि कई बार यह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है। आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी ही TV एक्ट्रेसेस के बारे में जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।

उर्फी जावेद

urfi javed

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है मशहूर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद का। जी हां.. वही उर्फी जावेद जो अपनी अतरंगी ड्रेसेस से फैंस का ध्यान खींचती है। उर्फी आए दिन अजीबो गरीब ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आती रहती है। ऐसे में वह हर दिन ट्रोल होती है। इसके अलावा वह अपनी निजी लाइफ को लेकर भी आलोचना झेल चुकी है।

श्वेता तिवारी

urfi javed

टीवी दुनिया की बड़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल श्वेता तिवारी को भला कौन नहीं जानता। बता दे श्वेता तिवारी की निजी लाइफ भी काफी विवाद में रही है। उन्होंने दो शादियां की लेकिन दोनों ही शादी असफल रही। अब एक्ट्रेस सिंगल अपनी लाइफ जी रही है लेकिन फिर भी वह अक्सर ट्रोलिंग के निशाने पर आ जाती हैं।

रश्मि देसाई

urfi javed

बता दे रश्मि ने करियर की शुरुआत में ही शादी रचा ली थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही उनकी यह शादी टूट भी गई। इसके बाद उनका नाम अरहान खान के साथ जुड़ा, लेकिन जब रश्मि बिग बॉस 13 में शामिल हुई तो इस दौरान अरहान और उनको लेकर कुछ ऐसे खुलासे हुए जिसके बाद रश्मि को बुरी तरह ट्रोल किया गया।

राखी सावंत

urfi javed

राखी सावंत भी एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है। वह अपने बेबाक बयान के कारण भी जानी जाती है जो अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा बोल देती है जिसकी वजह से होने बदनामी झेलनी पड़ती है। लोग उन्हें काफी ट्रोल करते हैं।

दीपिका कक्कड़

urfi javed

टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में अहम किरदार से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दीपिका ने दो शादी रचाई है, पहली शादी टूटने के बाद उन्होंने मशहूर एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ शादी रचाई लेकिन धर्म बदलने के कारण उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

निशा रावल

urfi javed

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा की एक्स पत्नी निशा रावल में अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा मे रही। गौरतलब है कि निशा करण को तलाक दे चुकी है लेकिन पिछले दिनों खुलासा किया था कि निशा रावल ने अपने राखी भाई को डेट किया था।

अंकिता लोखंडे

urfi javed

टीवी दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने निजी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही है। बता दे अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत का अफेयर काफी चर्चा में रहा था लेकिन जल्दी ही यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद अंकिता ने विकी जैन के साथ शादी रचा ली। लेकिन फैंस को यह बात पसंद नहीं आई जिसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

सोफिया हयात

urfi javed

बिग बॉस में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस सोफिया हयात सन्यासिन बन गई हैं। लेकिन इसके बाद भी बॉयफ्रेंड के साथ उनकी कुछ इंटीमेट फोटोज सोशल मीडिया पर हो गई थी जिसके बाद लोगों ने खूब ट्रोल किया गया था।

Related Articles

Back to top button