बॉलीवुड

कैटरीना को छोड़ इस हसीना संग बाथटब में इंटिमेट हुए विक्की कौशल! वायरल हुआ Video

अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी काफी पॉपुलर है। शादी के बाद से इस कपल की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई है और लोग इन्हें एक साथ काफी पसंद करते हैं। गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने काफी सीक्रेटली एक-दूसरे को डेट किया था और शादी कर फैंस को चौंका दिया था।

 katrina

अब इन दिनों विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पत्नी कैटरीना को छोड़ किसी और हसीना के साथ बाथटब में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि दोनों का यह इंटिमेट वीडियो सोशल मीडिया पर भी चर्चा में हैं। तो आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में..

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
दरअसल, विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ जानी मानी एक्ट्रेस भूमिका पेडणेकर और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। इसी फिल्म के रोमांटिक गाने का टीजर रिलीज किया गया है जिसमें विक्की और कियारा एक दूसरे के साथ काफी रोमांटिक होते हुए नजर आए। इस गाने के कुछ सींस बाथटब में भी फिल्माए गए हैं जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए दिखाई दिए। इस गाने की लाइन ‘जो तू ने पिलाई हुआ शराबी’ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)


बता दें यह टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस कैटरीना कैफ को चिढ़ाने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “शर्म नहीं आती, इतनी अच्छी बीवी दे दी ऊपर वाले ने।” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, “कटरीना जल रही है विक्की जी।”

vicky kaushal

इसके अलावा भी कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए। रिपोर्ट की माने तो इस गाने को मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है। यह गाना 30 नवंबर को रिलीज कर दिया जाएगा जबकि फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

कियारा और विक्की का वर्कफ़्रंट


बात दें इस फिल्म के अलावा भी विक्की कौशल ‘सेम बहादुर’ और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं कियारा अडवाणी आखिरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियों’ में नजर आई थी। इस फिल्म में कियारा के साथ जाने माने एक्टर अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था।

 katrina

बता दें, विक्की कौशल ने 9 दिसंबर साल 2021 को अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Related Articles

Back to top button