बॉलीवुड

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में न्यासा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, पार्टी में लड़कों संग दिए सेक्सी पोज: Pics

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा आए दिन चर्चा में रहती है। न्यासा देवगन को पार्टी करने का काफी शौक है, ऐसे में वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए निकल जाती है। एक बार फिर न्यासा देवगन की पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह काले रंग की शर्ट और सेक्सी ड्रेस पहने हुए दिखाई दी, जिसमें वह ग्लैमरस और हॉट नजर आई। तो आइए देखते हैं न्यासा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें…

nysa devgan

वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि न्यासा देवगन अपने बेस्ट फ्रेंड ओरहान के साथ नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने अपनी दोस्त की गोद में बैठ कर कई पोज दिए।

nysa devgan

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, न्यासा देवगन दिन-ब-दिन खूबसूरत और बोल्ड होती दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मेकअप किया है। साथ ही बाल को खुला रखा हुआ है जिसमें वह बेहद ही ग्लैमरस नजर आई।

nysa devgan

ब्लैक कलर की शर्ट ड्रेस में नया स्टाइल देखने लायक है। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ कई सेक्सी पोज दिए, जिनमें उनका एक अलग स्टाइलिश लुक देखने को मिला। वहीँ उनके दोस्त भी जमकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

nysa devgan

बता दे न्यासा देवगन अभी तक फिल्मों में नहीं आई है लेकिन उनके चर्चे किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं होते हैं। आए दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

nysa devgan

बता दें, न्यासा देवगन कई बार अपने लुक को लेकर ट्रोल भी हो चुकी है। इसके अलावा वह अपनी पार्टीज के लिए भी ट्रोल हो चुकी है। कई लोगों का कहना है कि न्यासा देवगन केवल अपने पिता के पैसे उड़ाने का काम करती है।

nysa devgan

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब न्यासा की मां यानिकि अभिनेत्री काजोल से बेटी के ट्रोल होने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि, “जब भी आपको ट्रोल किया जाता है, तो इसका मतलब साफ है कि आप पर ध्यान दिया जाता है। अगर आपको ट्रोल किया जाता है तो आप मशहूर हैं। ऐसा लगता है कि जब तक आपको ट्रोल नहीं किया जाता तब तक आप मशहूर नहीं होते।”

nysa devgan

काजोल ने आगे कहा कि, “मैं न्यासा को समझाती हूँ कि भद्दे कमेंट्स पोस्ट करने वालों से कई ज्यादा हजारों की संख्या में आपके फैन्स हैं जो सोचते हैं कि वह शानदार हैं.। यहां यह समझना जरूरी हैं कि आप आईने में क्या देखते हैं? किसकी राय आपके लिए मायने रखती है? मेरी राय मायने रखती है। आपकी अपनी नहीं।”

nysa devgan

Related Articles

Back to top button