बॉलीवुड

‘दिल ले गई ले गई..’ गाने पर करिश्मा कपूर का जबरदस्त डांस, Video देख टिकीं रह गई फैंस की नजर

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इंडस्ट्री में एक ऐसा भी समय था जब करिश्मा कपूर का दबदबा रहता था। हर डायरेक्टर, एक्टर उनके साथ काम करने के लिए बेकरार रहते थे। हालांकि अभी भी करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव है लेकिन अब वह कम ही फिल्मों में नजर आती है। करिश्मा सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें, वीडियो साझा करती रहती है।

इसी बीच करिश्मा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने ही पॉपुलर गाने ‘ले गई ले गई..’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।

karishma kapoor

फैंस को पसंद आया करिश्मा का अंदाज
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो किसी पार्टी का लग रहा है जिसमें करिश्मा कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के पॉपुलर गाने ‘दिल ले गई ले गई…’ पर जोरदार डांस करती नजर आ रही है। इस दौरान करिश्मा की एनर्जी देखने लायक रहती है। वही उनके लुक ने पार्टी में चार चांद लगा दिए। बता दे इस दौरान करिश्मा ब्लैक आउटफिट पहने हुए नजर आई जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत और यंग दिख रही थी।


करिश्मा कपूर के एक्सप्रेशन देख फैंस की नजर उन पर टिकी रह गई। एक यूजर ने कहा कि, “करिश्मा को देखकर लग ही नहीं रहा कि वह अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं…वह अब भी बहुत ही खूबसूरत हैं।” एक ने कहा कि, “लगता ही नहीं कि इस फिल्म को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं…करिश्मा आज भी वैसा ही डांस कर रही हैं।” इसके अलावा भी कई लोगों ने करिश्मा के इस डांस वीडियो की तारीफ की।

karishma kapoor

बात की जाए फिल्म ‘दिल तो पागल है’ के बारे में तो इस फिल्म में करिश्मा के साथ-साथ मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में करिश्मा ने साइड किरदार निभाया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इतना ही नहीं बल्कि इस किरदार के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला था। बता दे करिश्मा की इस फिल्म को करीब 25 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन इसके गाने आज भी दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाए हुए हैं।

karishma kapoor

17 की उम्र में काम करने लगी थी करिश्मा
बता दें, करिश्मा ने महज 17 साल की उम्र में ही डेब्यू कर लिया था। उन्होंने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद करिश्मा ने अपने करियर में ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘दिल तो पागल है’, ‘हम साथ साथ है’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘बीवी नंबर वन’, ‘हसीना मान जाएगी’ और ‘राजा बाबू’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Back to top button