मनोरंजन

डांस करते-करते लड़की ने लड़के को सीने से फेविकोल सा चिपका लिया, फिर.. देखें Video

कहते हैं यदि आप दिल को 100 प्रतिशत खुश करना चाहते हैं तो डांस कर लीजिए। डांस करने से हम जीवन के सारे टेंशन भूल जाते हैं। जब इंसान डांस करता है तो एक अलग ही दुनिया में खो जाता है। कुछ तो नाचते हुए बहक भी जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस महिला को ही देख लीजिए। यह डांस करते हुए इतनी उत्तेजित हो गई कि एक शख्स को सीने से ही चिपका लिया।

डांस करते-करते जोश में आई महिला

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों मस्ती भरे अंदाज में नाच रही एक महिला बड़ी वायरल हो रही है। यह महिला शायद किसी घरेलू कार्यक्रम में नाच रही है। बैकग्राउन्ड में मस्त ढोलक बज रहा है। इस ढोलक की धुन को सुनकर किसी के भी पांव थिरकने लगे। महिला भी पूरी तरह से डांस में खोई हुई है। उसके साथ एक आदमी भी नाच रहा है।

महिला को नाचता हुआ देख एक लड़का अचानक से बीच में आ जाता है। वह महिला के साथ नाचने की कोशिश करता है। इस पर नाचती हुई महिला कुछ ज्यादा ही जोश में आ जाती है और उस लड़के को सीने से चिपका लेती है। उसकी ये हकरत देखकर वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं। खासकर पीछे खड़ी महिलाएं मंद-मंद मुस्कुराने लगती हैं।

लड़कों को सीने से यूं चिपकाया

हालांकि महिला लड़के को बस कुछ ही सेकंड के लिए सीने से चिपकाती है। फिर वह उसे दूर फेंक देती है। इसके बाद वह फिर से नाचने लगती है। अब महिला की ये हरकत और उसका डांस सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। वे इस पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “ऐसे धमाकेदार डांस मैंने पहले कभी नहीं देखा।” दूसरे ने कहा “वाह क्या बात है। छा गए गुरू।” एक शख्स लिखता है “काश उस लड़के की जगह मैं होता।” एक अन्य बंदा कहता है “लगता है आंटी जी आज फुल मूड में है।” हालांकि कुछ ने महिला की निंदा भी की। एक शख्स ने लिखा “ऐसा फूहड़ डांस महिलाओं को शोभा नहीं देता। इससे आप यूथ को क्या संदेश दे रहे हैं?”

यहां देखें महिला का धांसू डांस


वैसे महिला के इस डांस पर आपकी क्या राय है? आपको उसका लड़के को इस तरह सीने से चिपकाना कैसा लगा? हमे कमेंट कर अपने विचार जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया हो तो इसे धड़ाधड़ दूसरों के साथ शेयर करने।

Related Articles

Back to top button