बॉलीवुड

लुंगी-बनियान पहन मुंबई की सड़कों पर निकले सलमान खान, दबंग स्टाइल देख टिकी रह गई लोगों की निगाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान को हाल ही में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान सलमान खान लुंगी और बनियान पहने हुए नजर आए जिसके बाद उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया। बता दे लुंगी पहने हुए सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

salman khan

फैंस को भाया सलमान खान का ये अंदाज
दरअसल, सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट की माने तो सलमान खान इसी फिल्म की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। हाल ही में मुंबई की सड़कों पर इसके कुछ सीन फिल्माए गए जहां पर सलमान खान लुंगी और बनियान पहने हुए दिखाई दिए।

salman khan

यह उनकी फिल्म का ही लुक था। ऐसे में इसके एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें सलमान का इस तरह अंदाज देखकर फैंस भी मजेदार कमेंट करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ब्लैक आप पर जंच रहा है, क्या ये किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग का सेट है?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान इस दौरान जेड प्लस सिक्योरिटी के बीच चल रहे हैं। वह सेट से बाहर निकल कर फिर तेजी से अपनी कार की ओर बढ़ जाते हैं। बता दें, सलमान की इस फिल्म का बजट करीब 100 करोड से भी अधिक है। फिल्म में सलमान खान के साथ मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगडे मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल, पलक तिवारी, जगपति बाबू और वेंकटश जैसे सितारे भी दिखाई देंगे। सलमान खान की ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

salman khan

टाइगर के लिए उत्साहित है फैंस
इस फिल्म के अलावा भी सलमान खान के पास फिल्म ‘टाइगर-3’ है जिसकी भी उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएगी और यह फिल्म साल 2023 में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। बता दें इन दिनों सलमान खान बिग बॉस 16 को भी होस्ट कर रहे हैं।

salman khan

इसके अलावा सलमान खान हाल ही में अबू धाबी में आयोजित 23वें आईफा अवॉर्ड्स प्रेस कॉन्फ्रेंस भी शामिल हुए थे। ऐसे में उनके हाथ में मौजूद रिंग ने लोगों का ध्यान खींचा। कई लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए कि, सलमान खान ने सगाई कर ली है। हालाँकि ये केवल अफवाह है।

Related Articles

Back to top button