बॉलीवुड

जब शराब पीकर केयरटेकर ने छवि मित्तल के साथ की बदसलूकी, दी थी धमकी- कोई नहीं आएगा इधर..

छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा छवि मित्तल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इसके अलावा वह अपने यूट्यूब चैनल पर भी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे करती रहती है। पिछले दिनों ही छवी मित्तल ने बताया था कि हेलोवीन पार्टी के दौरान उन्होंने एक यूएफओ देखा जिसके बाद उनका नाम काफी सुर्खियों में रहा था। अब इसी बीच छवी मित्तल ने बताया कि एक शराबी शख्स ने उन्हें काफी परेशान कर दिया था। एक्ट्रेस ने ये पूरी घटना अपने यूट्यूब वीडियो में बताई।

chhavi mittal

केयर टेकर ने की थी बदतमीजी
हाल ही में छवी मित्तल ने बताया कि जब उन्होंने नया फार्म हॉउस ख़रीदा था तब वह अपनी फैमिली के साथ यहां पर रहने चली गई थी। लेकिन यहां पर केयर टेकर बहुत शराब पीता था जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी हुई। इस दौरान एक्ट्रेस कहती है कि, “लोकल एरिया मे ऐसी परेशानी आ जाती है। हमारा जो केयरटेकर था वो शराब पीकर आया है। ऐसे ही गिरते पड़ते काम कर रहा है। मोहित ने उसे दो घंटा सो जाने के लिए कहा ताकि नशा उतर जाए। लेकिन वो वर्कर माना नहीं और मोहित से झगड़ा करने लगा।

वहीं धमकी तक दी कि- मुझे काम नही करना। मेरा हिसाब कर दो। केयरटेकर ने मोहित ये तक कहा कि वो अब किसी और को काम नहीं करने देगा। केयरटेकर ने कहा- मैं देखता हूं कौन आता है इधर काम करने।” इसके बाद छवि हंसते हुए कहती है कि, “ठीक है, अब जो भी है, हम मैनेज कर लेंगे, तुम डिनर बना देना, मैं ब्रेकफास्ट बना दूंगी।”

chhavi mittal

इन टीवी शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस
बता दे छवी मित्तल ने अपने करियर में कई सुपरहिट टीवी सीरियल में काम किया जिसमें ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’, ‘विरासत’, ‘बंदनी’, ‘बहूरानियां’, ‘नागिन’ और ‘एक चुटकी आसमां जैसे शामिल है. फिलहाल छवि टीवी की दुनिया से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। वर्तमान में छवि एक सीरीज चैनल भी रन करती हैं जिस पर वह कई फनी, ड्रामाटिक सीरीज पोस्ट करती है जिन्हें फैंस भी पसंद करते हैं।

बता दें, हाल ही में छवि ब्रेस्ट कैंसर से उभरी है. उन्होंने बताया था कि, उन्हें एक बार सीने में चोट लग गई थी जिसका इलाज करवाने के लिए अस्पताल गई थी। लेकिन इसी दौरान उन्हें पता चला कि उन्हें कैंसर है। इसके बाद उन्होंने ने इलाज कराया और अब वह पूरी तरह स्वस्थ है। बता दें, छवि मित्तल दो बच्चों की मां है जिनमें एक बेटा और बेटी है।

Related Articles

Back to top button