बॉलीवुड

हंसिका मोटवानी की शादी की रस्में शुरू, हाथों में लगी पिया के नाम की मेहंदी, चेहरे पर दिखी ख़ुशी

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। एक्ट्रेस अपने पूरे परिवार के साथ जयपुर पहुंच गई यह जहां पर उनकी मेहंदी सेरेमनी भी शुरू हो चुकी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तो आइए देखते हैं हंसिका मोटवानी की मेहंदी की तस्वीरें..

hansika

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हंसिका मोटवानी के हाथों में मेहंदी लगाई जा रही है। इस दौरान वह ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आई जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। हंसिका के चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही है। बता दे यह तस्वीरें देखते ही फैंस भी उन्हें लगातार बधाई देने लगे।

hansika

गौरतलब है कि हाल ही में हंसिका मोटवानी ने बेचलर पार्टी रखी थी जिसके वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। इस दौरान वह अपनी गर्ल गैंग के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आई थी। इससे पहले उन्होंने माता की चौकी के लिए भी मुंबई में पूजा की थी जिस दौरान वह लाल कलर की साड़ी पहने नजर आई थी।

hansika

बता दें, हंसिका मोटवानी को उनके बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया ने एफिल टावर के सामने प्रपोज किया था। अब यह दोनों जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी रचाने जा रहे हैं। 2 दिसंबर को मेहंदी और 3 को संगीत की रस्म होने के बाद 4 दिसंबर को यह दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हंसिका मोटवानी की शादी की लाइव स्ट्रीम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर की जाएगी।

hansika

वहीं बात की जाए हंसिका मोटवानी के होने वाले पति सोहेल कथुरिया के बारे में तो वह एक मशहूर बिजनेसमैन है। हंसिका भी बिजनेस में उनकी पार्टनर है। दोनों काफी लंबे समय से एक इवेंट प्लैनिंग कंपनी चला रहे हैं, दोनों करीब 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालाँकि इससे पहले सोहेल कथूरिया की शादी हो गई थी। लेकिन जल्द ही उनकी शादी टूट भी गई। इसके बाद वह हंसिका को डेट करने लगे। ऐसे में सोहेल कथूरिया की यह दूसरी शादी होगी।

वहीं बात की जाए हंसिका के करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी अपने करियर में कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी थी जिसमें शकलाका बूम बूम, सोनपरी जैसी शोज शामिल है।इसके अलावा वह कई फिल्मों में काम कर चुकी है जिनमें कोई मिल गया, देसमुदुरु, रोमियो जूलियट, आप का सुरूर, पुलि, आंबला और
वेलायुधम् जैसी फ़िल्में शामिल है।

Related Articles

Back to top button